अक्षय कुमार ने करीना कपूर संग बजाया ‘सायरन’, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो साल भर में करीब चार से पांच फिल्मों में नजर आ ही जाते हैं. इन दिनों अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी कर रही है. हर साल की तरह इस साल भी अक्षय की कई फ़िल्में रिलीज होने जा रही हैं. बता दें कि इस साल अक्षय की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. दोनों ही स्टार्स 9 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. अक्षय और करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी फिल्म में नज़र आएंगे.

इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत किया जा रहा है. हाल ही में फिल्म की शूटिंग ख़त्म हुई है. अक्षय कुमार ने इस फिल्म के बारे में एक शानदार पोस्ट शेयर की है. दरअसल अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ एमरजेंसी हॉर्न की आवाज निकालते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है.

इस वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है, ‘Practicing the sound of #GoodNews arriving until then it’s a wrap 😜 Due date 6th September, 2019! अक्षय की इस पोस्ट से साफ़ हो गया है कि फिल्म इसी साल 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है. बात करें फिल्म की तो यह कपल सेरोगेसी के जरिए एक बच्चे से जुड़ी है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. काफी समय बाद एक बार फिर दर्शकों को अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी पर्दे पर देखने कोई मिलने वाली है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षय और करीना इससे पहले ‘कमबख्त इश्क’ फिल्म में आखिरी बार साथ नजर आए थे.

इसके अलावा ‘कमबख्त इश्क’ अक्षय और करीना ‘गब्बर इज़ बैक’ और ‘ब्रदर्स’ में साथ नजर आए थे. पर इन दोनों ही फिल्मों में करीना का गेस्ट अपीयरेंस ही था. खैर इस समय तो अक्षय और करीना को एक साथ देखने के लिए दोनों के फैन्स बेताब हैं. हालांकि अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है.

Published by Lakhan Sen on 08 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles