कोल्ड ड्रिंक के एड में साथ दिखाई देंगे दिशा और टाइगर, इवेंट के दौरान दिखाई दी केमेस्ट्री

Get Daily Updates In Email

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक विज्ञापन के म्यूजिक वीडियो के लिए फिर से साथ दिखाई देंगे. जी हां, मशहूर कोल्ड ड्रिंक ब्रांड पेप्सी के 2019 ‘हर घूंट में स्वैग’ अभियान के हिस्से के रूप में इस एंथम में स्टार रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे और इसे अहमद खान द्वारा कोरियाग्राफ किया गया है.

‘बागी 2’ और कुछ म्यूजिक वीडियोज में टाइगर के साथ दिखाई देने वाली दिशा इसमें भी उनके साथ ताल से ताल मिलाती नजर आएंगी. इस दौरान अभिनेत्री दिशा ने एक बयान में कहा, ‘यह गाना बेहद ही सरल, खुश दिल और राहत देने वाला है. डांस स्टेप, संगीत, रंग और कपड़ों ने मिलकर गाने में चार चांद लगा दिए हैं. मैं ईमानदारी से कह सकती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी में एक गाने की शूटिंग में इतना मजा कभी नहीं किया.’

इवेंट के दौरान टाइगर और दिशा पाटनी साथ में परफेक्ट कपल की तरह नजर आए. इस दौरान दोनों का कूल लुक देखने को मिला. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे. दोनों व्हाइट एंड ब्लू कॉम्बिनेशन में दिखे. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने कोल्ड ड्रिंक के एड फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसका टीजर दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया है. इस टीजर में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ दोनों ही काफी हॉट नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो दोनों लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं. जहां टाइगर श्रॉफ के पास ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और ‘टाइगर बनाम ऋतिक’ जैसी धमाकेदार फिल्में हैं. वहीं खबरों की माने तो दिशा पाटनी ने हाल में ही आदित्य रॉय कपूर के साथ एक रोमांटिक फिल्म साइन की है.

इतना ही नहीं इसके साथ-साथ कई बार दोनों की शादी को लेकर भी चर्चाएं होती रहती हैं लेकिन यह खबरें महज अफवाह ही साबित हुई हैं. वैसे दिशा को टाइगर के पैरेंट्स के साथ भी अक्सर देखा जाता है. टाइगर और दिशा के रिलेशन की चर्चा भी अक्सर मीडिया में छाई रहती है.

Published by Yash Sharma on 08 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles