जन्मदिन के मौके पर पत्नी के साथ जितेंद्र ने किया शानदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जितेंद्र ने कल यानि कि 7 अप्रैल को अपना 77वां बर्थडे जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. जितेंद्र के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी एकता कपूर ने एक शानदार पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की. जितेंद्र ने अपनी बर्थडे पार्टी में खूब इंजॉय किया. इसके साथ ही उन्होंने जमकर डांस भी किया.

जितेंद्र की बेटी एकता कपूर ने अपने instgarm अकाउंट से अपने पापा जितेंद्र का एक डांस वीडियो शेयर किया है और यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जितेंद्र पत्नी शोभा के साथ ‘सामने ये कौन आया दिल में हुई हलचल’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जितेंद्र का यह अंदाज उनके फैन को बेहद पसंद आ रहा है.

एकता ने इसके अलावा एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में भी जितेंद्र अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा है, ‘Happie bday!! JAI MATA DI…. parents r GODS ON EARTH ! May u live my years too ! Happie bday papa.’

बता दें कि बर्थडे से पहले जितेंद्र के घर पर प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन रखा गया था. इस प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं. इस पार्टी से स्टार्स की फोटोज भी सामने आई थी.

View this post on Instagram

Bday weekend

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

7 अप्रैल 1942 को पंजाब के अमृतसर में जितेंद्र का जन्म हुआ था. बताते चलें जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर है. जितेंद्र अपने ज़माने के एक सफल एक्टर हैं वो अपनी फिल्मों में बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते थे. 1964 में शांताराम की फिल्म ‘गीत गाया पत्थरों ने’ से अपने फिल्मों करियर की शुरुआत करने वाले जितेंद्र को एक अभिनेता के रूप में काम पाने के लिए लगभग 5 सालों तक संघर्ष करना पड़ा था.

पहली फिल्म से ही जितेंद्र अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे थे. इसके बाद 1967 में जितेंद्र की एक सुपरहिट फिल्म ‘फर्ज’ रिलीज हुई. इस फिल्म को जितेंद्र के करियर का टर्निंग पॉइंट बोला जा सकता है. इस फिल्म के बाद उन्हें ‘जम्पिंग जैक’ कहा जाने लगा था. बता दें कि जितेंद्र को आखिरी बार 2007 में रिलीज फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में बतौर गेस्ट अपीयरेंस देखा गया था. इस फिल्म के बाद वे किसी फिल्म में नजर नहीं आए थे.

Published by Lakhan Sen on 08 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles