बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने अपने बच्चों के नाम का टैटू बनवाकर जाहिर किया अपना प्यार

Get Daily Updates In Email

शरीर पर टैटू गुदवाना अब आम बात हो चुकी है. कई लोग अपने शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर अपनी जिंदगी के किसी ख़ास शख्स का नाम गुदवाते हैं. कुछ लोग अपने पति का तो कुछ लोग अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड लवर का नाम अपने शरीर पर गुदवाते हैं लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के उस स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने शरीर पर अपनी लाइफ के किसी स्पेशल पर्सन का नाम गुदवाया है. यहां हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बच्चों के नाम  का टैटू बनवाया है-

1. अर्जुन रामपाल –

इस लिस्ट में पहला नाम है अर्जुन रामपाल का. अर्जुन अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया को तलाक दे चुके हैं. मेहर से अर्जुन की 2 बेटियां हैं माहिका और मायरा. जिनसे अर्जुन बहुत करीब हैं और अपना यही प्यार उन्होंने अपने टैटू के जरिए दिखाया है. जी हां, अर्जुन ने अपनी बेटियों का नाम अपने दोनों हाथों पर गुदवाया है.

Courtesy 

2. अक्षय कुमार –

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाने वाले अक्षय कुमार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच में बहुत अच्छा तालमेल बैठाकर रखते हैं. अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल और दोनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. इसी के चलते उन्होंने अपनी पीठ पर बेटे आरव का नाम गुदवाया है.

Courtesy

3. अजय देवगन –

बॉलीवुड के सिंघम भी एक अच्छे पिता हैं. काजोल से शादी के बाद उनके 2 बच्चे हैं बेटी नितारा और बेटा युग. अजय इन दोनों से बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने भी अपने सीने पर बेटी न्यासा के नाम का टैटू बनवाया हुआ है.

Courtesy 

4. रवीना टंडन –

बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेस रवीना टंडन अब भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आज भी उनकी फ़िल्में दर्शक बहुत शौक से देखते हैं. बता दें रवीना के भी 2 बच्चे हैं बेटा रणबीर और बेटी विशाखा. जिनसे वह बहुत प्यार करती हैं. रवीना ने भी अपने कंधे पर बेटे रणबीर और बेटी विशाखा का नाम गुदवाया हुआ है.

Courtesy 

5. सुष्मिता सेन –

अपनी फिटनेस से सभी का दिल जीत चुकीं सुष्मिता सेन शादीशुदा नहीं हैं लेकिन उन्होंने 2 बेटियों रेने और अलीशा को गोद लिया है. जिनका वह ध्यान तो रखती ही हैं लेकिन इसके साथ ही वह उन्हें मां की तरह ही चाहती हैं. वैसे तो सुष्मिता ने कई टैटू बनवाए हैं लेकिन बेटियों के नाम का बना टैटू उनका सबसे खास टैटू है.

Courtesy 

तो ये हैं वो स्टार्स जिन्होंने बनवाया है अपने बच्चों के नाम का टैटू.

Published by Chanchala Verma on 08 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles