सब्यसाची की पार्टी में एक्स पति अनुराग के साथ नजर आईं कल्कि, करवाया फोटोशूट

Get Daily Updates In Email

फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं. इस अवसर पर सम्मान देने के लिए क्रिश्चियन लुबाेटिन के सहयोग से मुंबई में एक रनवे शो आयोजित किया गया. जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. खासतौर पर फरहान अख्तर अपनी कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पहुंचे. वहीं निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन के साथ पार्टी में नजर आए.

View this post on Instagram

#Repost @popdiariesfashion ・・・ #KalkiKoechlin aced her style game with this heavily embroidered dress as she was snapped at the celebrations of #20YearsOfSabyasachi last night. 😍❤️ #KashgaarBazaar #CLxSabyasachi #TheWorldOfSabyasachi Outfit: #Sabyasachi resort 2019 Jewellery: Sabyasachi Jewelry Shoes: Christian Louboutin India Bag: Tod's Follow @popdiariesfashion for all latest updates . . . . . . #Bollywood #BollywoodActress #BollywoodFashion #InstaCeleb #BollywoodCelebrities #InstaFashion #InstaDaily #Fashion #Style #Glamour #Fashionista #Fashionhub #Ootd #CelebrityFashion #PhotoOfTheDay #SabyasachiMukherjee #ChristianLouboutin #Womenswear #WomensFashion #IndianFashion #StyleFile #Mumbai #India

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries) on

इस दौरान इन दोनों ने जमकर फोटोशूट कराया और दोनों काफी खुश नजर आए. कल्कि हमेशा की तरह स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं तो वहीं अनुराग सिंपल लुक में दिखाई दिए. इतना ही नहीं इस दौरान अनुराग की बेटी आलिया कश्यप भी नजर आईं. बता दें कि आलिया कश्यप, अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं. पार्टी के दौरान कल्कि के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली.

बता दें अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन का साल 2015 में तलाक हो गया था. लेकिन तलाक के 4 साल बाद भी दोनों के बीच कोई बदलाव देखने को नहीं मिलती. दोनों जब भी साथ नजर आते हैं हमेशा अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. कल्कि ने साल 2009 में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह अनुराग कश्यप के प्यार में पड़ गईं. साल 2011 में इन दोनों ने शादी कर ली. वहीं आपसी तालमेल ना होने की वजह दो साल बाद ही कल्कि और अनुराग कश्यप का तलाक हो गया था.

हाल ही में कल्कि को लेकर खबर थी की वह ‘सेक्रेड गेम्स’ के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. साथ ही साथ इस बात पर भी मोहर लग चुकी है. ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन के लिए इसके मेकर्स ने तमाम चौंकाने वाले किरदार शामिल किए हैं. इनमें से ही एक किरदार कल्कि निभाने वाली हैं.

बता दें हाल ही में कल्कि जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा कल्कि को हाल ही में रिलीज हुई जोया अख्तर की ही वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ में भी देखा गया था.

Published by Yash Sharma on 08 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles