फिट रहने के लिए दीपिका कर रही हैं कड़ी मेहनत, फोटो शेयर कर किया फैंस को जागरूक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हेल्थ को लेकर काफी जागरूक रहती हैं. वह इस बारे में अपने फैंस से भी खुलकर बात करती हैं. इस ‘वर्ल्ड हेल्थ डे’ पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्सरसाइज रुटीन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसका उद्देश्य विश्व स्वास्थ दिवस पर शारीरिक और मानसिक स्वास्थ की महत्ता को अपने फैन्स के सामने बताना था.

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है, ‘हैप्पी वर्ल्ड हेल्थ डे.’ बता दें दीपिका अपनी फिट बॉडी के लिए भी जानी जाती हैं. साथ ही मानसिक स्वास्थ को लेकर भी पिछले कई सालों से लोगों को जागरूक कर रही हैं. दीपिका कई बार इस तरह के वीडियोज और फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. साथ ही साथ अपने फैन्स को भी फिटनेस के प्रति जागरूक रहने की सलाह देती हैं.

दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी बिजी थीं. पिछले साल बॉलीवुड में शादियों का सीजन रहा और वह खुद भी अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त थी. जिस वजह से जाहिर तौर पर वह अपनी फिटनेस का ध्यान नहीं रख पाई होंगी. दीपिका इसे रिड्यूस करने के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं. दीपिका पादुकोण अपने फिटनेस ट्रेनर नैम की निगरानी में ट्रेनिंग कर रही हैं लेकिन यह पहला मौका नहीं है जब वह नैम के साथ मुंबई में ट्रेनिंग करती दिखी थीं.

बता दें दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म ‘छपाक’ की दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं. छपाक के सेट से दीपिका की कई फोटोज सामने आई हैं. पिछले दिनों में भी दिल्ली में शूटिंग के वक्त दीपिका की तस्वीरें वायरल हुई थी. ‘छपाक’ शादी के बाद दीपिका का पहला प्रोजेक्ट है. अभी तक दीपिका के जो भी लुक सामने आए हैं उनमें दीपिका नॉन ग्लैमरस अवतार में दिखी हैं.

‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ एक्टर विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे. मालूम हो कि ‘छपाक’ से दीपिका बतौर प्रोड्यूसर नई जिम्मेदारी संभालने जा रही हैं. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. मेघना की पिछली रिलीज ‘राजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

Published by Yash Sharma on 09 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles