‘भारत’ फिल्म से सामने आया सलमान का एक और लुक, कुर्ता पायजामा पहने आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ यानि सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पोस्टर और टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और अब फिल्म से सलमान का एक और लुक सामने आया है. सामने आए सलमान के नए लुक में वह कुर्ता पायजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही काला चश्मा भी सलमान पर काफी जम रहा है. फोटो में सलमान खान माल्टा में समंदर किनारे खड़े सनसेट का शानदार नजारा देखते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें ‘भारत’ फिल्म सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म में सलमान को देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि इस फिल्म में सलमान 18 साल से 65 साल तक के इंसान के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘भारत’ में सलमान के अलावा खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म इसी साल जून के महीने में रिलीज होगी. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अली अब्बास जफर और सलमान मिलकर किसी फिल्म पर काम कर रहे हैं. इससे पहले भी यह दोनों कई हिट फ़िल्में बना चुके हैं.

View this post on Instagram

#bharat @bharat_thefilm

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. टीजर दर्शकों को बेहद पसंद भी आया था. सलमान की यह फिल्म कोरियन फिल्म ‘Ode To My Father’ का ऑफिशियल रीमेक है. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होगी. बता दें कि फिल्म की कहानी 1947 से शुरु होती है और साल 2000 तक चलती है.

फिल्म में सलमान एक बार फिर दमदार एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म पूरी तरह से देशभक्ति पर आधारित है. फिल्म का बजट 100 करोड़ के पार बताया जा रहा है. फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सलमान के फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इन दिनों सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. अभी हाल ही में सलमान ने महेश्वर में फिल्म की कुछ शूटिंग की है. सलमान की ‘दबंग-3’ साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है.

Published by Lakhan Sen on 09 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles