शो छोड़ते ही टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने किया मेकओवर, फोटोज में दिखा ग्लैमरस लुक

Get Daily Updates In Email

‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘एक था राजा एक थी रानी’ और ‘दिल मिल गए’ जैसे टीवी के फेमस शोज में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ छोड़ने के बाद मेकओवर कर लिया है. मेकओवर की फोटो दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किए हैं. इन फोटोज को देखकर तो आप भी दृष्टि को पहचान नहीं पाएंगे.

इन दिनों दृष्टि अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. आए-दिन दृष्टि अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने एक्जॉयमेंट की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. सामने आई दृष्टि की फोटो में आप देख सकते हैं कि सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ छोड़ने के बाद दृष्टि का यह मेकओवर बहुत ही शानदार है. तो चलिए अब हम आपको दिखाते हैं दृष्टि के मेकओवर की कुछ फोटोज जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दृष्टि धामी हॉल्टर नेक टॉप और डेनिम हॉट पैंट्स में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में वह बहुत हॉट लग रही हैं. यह नया हेयरकट भी उन पर जच रहा है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दृष्टि धामी ने अपने करियर की शुरुआत ‘सैय्या दिल में आना रे’ म्यूजिक वीडियो से की थी. बाद में वह टीवी इंडस्ट्री में शामिल हुईं. अपनी दमदार एक्टिंग के चलते उन्होंने टीवी की सफल अभिनेत्रियों में अपनी जगह बना ली है.

कुछ समय पहले एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘मधुबाला- एक इश्क एक जुनून’ के निर्माताओं पर उनका पूरा पेमेंट नहीं देने का आरोप लगाया था. बता दें कि इस शो में दृष्टि ने मधुबाला का किरदार निभाया था.

View this post on Instagram

In @payalsinghal 🌈 @knightfrank

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्ट्रेस दृष्टि धामी ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘गीत’, ‘दिल मिल गए’ और ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

टीवी की दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह दृष्टि धामी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खास तौर पर वह इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 09 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles