अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों को इंजॉय कर रही हैं एमी जैक्सन, वर्कआउट करते हुए शेयर की फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. खास बात तो यह है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी वह अपनी फिटनेस का ध्यान रख रही हैं. हाल ही में एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वर्कआउट सेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. एमी के इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह जिम मिरर के सामने सेल्फी पोज लेते हुए नजर आ रही हैं.

courtesy

एमी की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. एमी की इस फोटो में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. फोटो में आप देख सकते हैं कि एमी के साथ उनके मंगेतर जॉर्ज पानायिटू भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘मॉम एंड डैड’.

26 साल की एमी ने पिछले साल 1 जनवरी को उनके बॉयफ्रेंड जॉर्ज से सगाई की थी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी. यह जानकारी उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ फोटो शेयर करते हुए दी थी.

बताते चलें एमी से उनके ब्वॉयफ्रेंड की मुलाकात 3 साल पहले 2015 में एक दोस्त के जरिए लंदन में हुई थी. 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई का फैसला किया. बता दें कि जॉर्ज के पिता एंड्रियास पानायियोटौ एक रियल स्टेट टायकून हैं. फिल्मों की बात करें तो एमी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘2.0’ में नजर आई थीं.

View this post on Instagram

Tis’ the season to be sp✨rkley

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

ख़बरों की माने तो जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है. इन दिनों दोनों की शादी की ख़बरें भी मीडिया में तेजी से चल रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि एमी जैक्सन ग्रीक वेडिंग करना चाहती हैं इसलिए शादी की लोकेशन ग्रीस तय की जाएगी.

कुछ दिन पहले ही एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं बहुत समय से यह बात बताना चाहती थी. आज मदर्स डे है और इससे बेहतर अवसर नहीं हो सकता है. मैं तुम्हें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. यह प्यार बिल्कुल सच्चा है. ये सबसे सच्चा प्यार है. मैं तुम्हारे आने का इंतजार नहीं कर सकती हूं, मेरी छोटी लिब्रा.’

Published by Lakhan Sen on 10 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles