‘छपाक’ फिल्म से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, बीच रोड़ पर मालती के लुक में आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह आज जिस मुकाम पर हैं उसे उन्होंने खुद हासिल किया है. वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं और इनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं.

दीपिका ने कुछ समय पहले ‘छपाक’ का पोस्टर रिलीज किया था. जिसने हर किसी कौ हैरान कर दिया था. फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं. इस पोस्टर में दीपिका बिल्कुल लक्ष्मी की तरह नजर आ रही हैं. इसके बाद उनकी शूटिंग की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें दीपिका को पहचानना मुश्किल था. बता दें कि फिल्म में दीपिका का नाम मालती होगा.

फिल्‍म लक्ष्‍मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्‍ड है. इस बीच फिल्‍म के सेट से दीपिका और एक्‍टर विक्रांत मेसी का एक वीडियो सामने आ गया है. इसमें दीपिका अपने को-स्‍टार के साथ एक सीन कर रही हैं. बता दें फिल्‍म में विक्रांत सोशल ऐक्‍टिविस्‍ट और लक्ष्‍मी के बॉयफ्रेंड आलोक दीक्षित के रोल में हैं. फिल्‍म के सेट से जो वीडियो लीक हुआ है उसमें दीपिका और विक्रांत की पिक्‍चर बहुत ज्‍यादा साफ नहीं है. लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलता है कि दोनों किसी चीज को ढूंढ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह फिल्म में अपने साथ काम कर रहे एक्टर विक्रांत मेसी के साथ बाइक से उतरती हैं. विक्रांत हेलमेट उतारकर वहां से चले जाते हैं जबकि दीपिका वहीं खड़ी रहती हैं. इस वीडियो में दीपिका फिल्म के किरदार के लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान कोई उनको नहीं पहचान पाया.

बात करें विक्रांत की तो फिल्‍म के लिए एक्टर ने काफी दाढ़ी और वजन दोनों बढ़ाया है. इसके पहले वह ‘लुटेरा’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्‍मों में छोटे रोल्‍स में नजर आ चुके हैं. बता दें शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है. बीते साल ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और अपनी शादी की तैयारियों मे जुट गई थीं. वहीं एक्ट्रेस अब फिर से अपने अभिनय और फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं. डायरेक्‍टर मेघना गुलजार की ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 10 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles