जहीर के साथ अपने अफेयर की ख़बरों को सोनाक्षी ने ठहराया गलत, जताई थी शादी करने की इच्छा

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में जुटी हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. ‘कलंक’ फिल्म के अलावा सोनाक्षी अपने अफेयर की चर्चा को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में डेब्यू करने वाले एक्टर जहीर इकबाल और सोनाक्षी के बीच रिलेशन की खबरें काफी समय से आ रही हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा इसलिए है क्योंकि सोनाक्षी को कई बार जहीर इकबाल के साथ देखा गया है. लेकिन हाल ही में जब सोनाक्षी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ी ही ईमानदारी से जबाव दिया. सोनाक्षी ने कहा, ‘ऐसा तो नहीं है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता है कि कुछ भी ऐसा है जिसकी वजह से मुझे इस बारे में बात करनी चाहिए.’

सोनाक्षी ने आगे अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि, ‘अगर ऐसा होता है तो मैं ही सबसे पहले आपको इस बारे में बताउंगी.’ इसके बाद सोनाक्षी ने हंसते हुए कहा कि, ‘मैं तो इंतजार कर रही हूं कि मेरे सपनों का राजकुमार आए. अभी कोई भी नहीं है. लेकिन आगे जब भी कुछ ऐसा होगा तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं ही सबसे पहले आपको बताउंगी.’

सोनाक्षी का यह जवाब वैसे काफी मजेदार था. फिलहाल तो सोनाक्षी ने जहीर के साथ अपनी डेटिंग की बात कबूल नहीं की है लेकिन यह बात तो साफ है कि दोनों की दोस्ती इन दिनों अच्छी हो गई है. इसके साथ ही यह भी सच है दोनों की नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ रही हैं और अक्सर दोनों साथ नजर आते हैं. वहीं कुछ समय पहले सोनाक्षी ने एक टीवी रियलिटी शो के दौरान शादी करने की इच्छा भी जाहिर की थी. सोनाक्षी ने बताया था कि वह बस आलिया और वरुण से पहले शादी करना चाहती हैं.

बता दें कि ‘कलंक’ के बाद जल्द ही सोनाक्षी ‘दबंग 3’ में नजर आने वाली हैं. इसकी शूटिंग इंदौर के पास की लोकेशन पर चल रही हैं. सलमान खान ही इस फिल्म के लीड एक्टर होंगे और इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे.

Published by Yash Sharma on 10 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles