फोटो शेयर कर मलाइका ने दिया यूज़र्स को करारा जवाब, दी निगेटिव बातें दूर रखने की सलाह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात हो गई है. इन दिनों ट्रोलर्स मलाइका अरोड़ा की फोटोज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. अपने डिफरेंट फैशन स्टाइल के लिए मशहूर मलाइका इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें शेयर कर रही हैं. पिछले दिनों मालदीव वेकेशन की बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर की थी जिसके लिए मलाइका को खूब ट्रोल किया गया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की एक नई बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को खुद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में मलाइका कलरफूल बिकिनी में काफी इंप्रेसिव पोज देती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन बता दें कि मलाइका ने अपनी इस बोल्ड फोटो को शेयर करने के पीछे बहुत बड़े राज का खुलासा कर यूजर्स को करारा जबाव दिया है.

मलाइका द्वारा शेयर की गई इस फोटो की हर तरफ बात हो रही है. फैंस भी मलाइका की फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. तस्वीर शेयर करने के साथ मलाइका ने ट्रोलर्स को मैसेज देते हुए लिखा, ‘खुश रहना एक चॉइस है और मैंने खुशी को चुना है. साथ ही मुझे लगता है कि खुशी मुझ पर अच्छी लगती है. तो अपने विचार और नकारात्मकता अपने पास ही रखें और अपनी गंदगी मुझसे दूर रखें.’

इसके साथ ही उन्होंने इस कैप्शन के हैशटैग्स में 43 और खुश, नकारात्मकता के लिए वक्त नहीं जैसी बातें लिखी हैं. बता दें मलाइका आजकल अपने पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में ट्रोल हो रही हैं. कभी वह अपनी बोल्ड फोटो को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशीप को लेकर फैंस की नजरों में बनी रहती हैं. हालांकि ट्रोलर्स ने इस फोटो पर भी मलाइका को ट्रोल कर दिया. इतना ही नहीं कई यूजर्स ने तो अर्जुन के पिता बोनी कपूर को भी इस पोस्ट में टैग किया है.

उनका यह पोस्ट दिखाता है कि मलाइका को उन्हें लेकर किए जाने वाले निगेटिव कॉमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उनकी यह पोस्ट फैन्स को काफी पसंद आ रही है.

Published by Yash Sharma on 10 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles