रेड कैप लगाकर पापा सैफ के कंधे पर बैठे नजर आए तैमूर अली खान, मॉम करीना भी थीं साथ

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से पूरे देश का दिल जीत लिया है. तभी तो तैमूर की फोटोज का सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात हो गई है. कभी तैमूर की फुटबॉल खेलते हुए फोटो वायरल हो जाती है. तो कभी घुड़सवारी करते हुए. इन दिनों भी तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

दरअसल तैमूर को अपने पापा सैफ अली खान और मां करीना कपूर खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है. इस दौरान तैमूर का स्पोर्टी लुक देखने को मिला है. सामने आए फोटो में तैमूर डेनिम शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने रेड कलर की कैप लगा रखी है. तैमूर इस रेड कलर की कैप में बहुत क्यूट लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके कैप की काफी चर्चा भी रही है. हर कोई उनके कैप पर लिखा ‘CCCP’ का मतलब जानने के लिए बेताब है.

वहीं इस दौरान तैमूर के पेरेंट्स सैफ अली खान और करीना काफी कैजुअल लुक में नजर आए. जहां सैफ अली खान इस दौरान टी-शर्ट और डेनिम में दिखे. वहीं करीना कपूर खान शर्ट और हाई वेस्ट डेनिम जीन्स में दिखीं.

ऐसा कहा जा रहा है कि सैफ और करीना तैमूर के साथ पटौदी घूमने गए हैं. बता दें कि इससे पहले भी सैफ और करीना तैमूर को लेकर पटौदी घूमने गए थे. इस दौरान की तैमूर की बहुत सारी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

बता दें कि करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुडन्यूज’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग भी कुछ दिन पहले ही पूरी हुई है. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत किया जा रहा है. बात करें फिल्म की तो फिल्म की कहानी सेरोगेसी के जरिए जन्म लिए एक बच्चे से जुड़ी है. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

वहीं हम बात करें तैमूर के पापा सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की तो वे इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में व्यस्त चल रहे हैं. यह वेब सीरीज विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर आधारित है. इस सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसमें विलेन की भूमिका निभा रहे हैं और वहीं नवाब पटोदी सैफ अली खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आ रहे हैं. इस सीरीज का पहला भाग लोगों को बेहद पसंद आया था. इस वेब सीरीज के अलावा वह फिल्म ‘तानाजी: अनसंग वारियर’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी मुख्य किरदार में होंगे.

Published by Lakhan Sen on 10 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles