कपिल के शो में पहुंचे आलिया और वरुण, दर्शकों को बताया अपनी निखरी त्वचा का राज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ को लेकर वयस्त चल रहे हैं. फिल्म इसी महीने की 17 तारीख को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का प्रमोशन इन दिनों वरुण अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ कर रहे हैं.

हाल ही में वरुण फिल्म की पूरी टीम के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. इस दौरान कपिल शर्मा ने वरुण धवन और आलिया भट्ट से पूछा कि उनकी निखरती त्वचा का राज क्या है? इस सवाल का जवाब देते हुए अलिया ने कहा उनकी निखरती त्वचा का राज हरी सब्जियां है. जबकि वरुण ने अपनी निखरती त्वचा का राज सलमान खान को बताया है. सुनकर आपको भले ही यकीन न हो रहा हो लेकिन यह बिल्कुल सच है.

दरअसल वरुण ने बताया कि वह अपने चेहरे पर एलोवेरा जेल लगाते हैं. इस जेल का लगाने का सुझाव उन्हें सलमान खान ने दिया था. वरुण ने एक किस्सा सुनाते हुए बताया, ‘एक बार मैं सलमान खान के साथ उनके घर पर हैंगआउट कर रहा था. तब सलमान खान एलोवेरा के पेड़ की देखरेख कर रहे थे.’

View this post on Instagram

#ZAFAR #bramabull 17th April.

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आगे वरुण ने बताया, ‘इस दौरान जब मैंने सलमान खान से उनके हर वक्त फ्रेश दिखने के बारे में पूछा तो सलमान ने मुझे एलोवेरा का पेड़ दिया और कहा कि मैं इसका जेल रोजाना अपने चेहरे पर लगाऊं.’ वरुण का ये किस्सा सुन सभी चौक गए थे.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले वरुण का काफी वजन बड़ा हुआ था. लेकिन वरुण ने सलमान कहने पर अपना काफी वजन कम कर लिया था. वरुण जल्द ही फिल्म ‘कंलक’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए वरुण ने शानदार बॉडी बनाई है.

View this post on Instagram

A TEAR 🗡 @errikosandreouphoto

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण के अलावा इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में हैं. अभिषेक वर्मन ने ‘कलंक’ का निर्देशन किया है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 11 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles