जॉन अब्राहम की ‘RAW’ ने की सम्मानजनक कमाई, 34  करोड़ तक पहुंचा कलेक्शन

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ (RAW) शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को पहले ही दिन शानदार ओपनिंग मिली थी. खास बात तो यह है कि फिल्म का कलेक्शन दिनों दिन बेहतर हो रहा है. फिल्म का 6 दिन बाद कमाई का आंकड़ा फिल्म की लागत के करीब पहुंच गया है.

फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन तक 28 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अपने पहले वीक में 30 करोड़ का कारोबार कर सकती है. फिल्मों के समीक्षकों द्वारा अच्छे रिव्यू नहीं मिलने के बाद भी ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ सिनेमाघरो में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं बात करें वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की तो फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 34 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का बजट 34 करोड़ के आसपास ही बताया जा रहा है.

फिल्म ने अभी तक अपनी लगात तो वसूल कर ली है. अब फिल्म की जितनी कमाई होती है. वह सब फिल्म का प्रॉफिट होगा. जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ को सुपरहिट होने के लिए अपनी लागत से दोगुना कमाई करनी होगी. तब जाकर फिल्म सुपरहिट होगी.

फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्माण रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में हुआ है. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के बैकड्रॉप पर बेस्ड है. फिल्म में जॉन ने रोमियो की भूमिका प्ले की है. रोमियो अकबर वॉल्टर एक भारतीय जासूस पर आधारित है.

रोमियो फिल्म में एक बैंक में काम करता है और रॉ उसे एक एजेंट के रूप में चुनकर अकबर मलिक बनाकर पाकिस्तान भेजता है. ताकि कई महत्वपूर्ण जानकारियां रोमियो पाकिस्तान की भारत को भेज सके. रोमियो पाकिस्तान चला जाता है उसके बाद किन-किन परेशानियों से गुजरना पड़ता है. यह सब फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म के सभी कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है.

जॉन अब्राहम इस फिल्म से पहले देशभक्ति पर आधारित फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ पिछले साल लेकर आए थे. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में जगह भी बनाई थी.

 

Published by Lakhan Sen on 11 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles