इरफ़ान के काम पर लौटने से खुश हैं पत्नी सुपाता, पोस्ट कर दिया सभी को धन्यवाद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक इरफान खान को गंभीर बीमारी के चलते काफी समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा है लेकिन अब वह पूर्ण स्वस्थ होकर वापस भारत आ गए हैं और इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने भी आई थी.

इरफान के काम पर लौटने के बाद उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. सुतापा ने लिखा है, ‘यह जीवन का सबसे लंबा साल है. समय को कभी भी दर्द और आशा से नहीं माप नहीं सकते. हम अपना छोटा सा कदम काम की तरफ वापस ले जा रहे हैं और इसके लिए मैं उन दोस्तों, अजनबियों का धन्यवाद करूंगी। जिनकी प्रार्थनाओं ने हमें इस तरह का मौका दिया है.’

Longest year of our life . Time was never measured with pain and hope at the same time ever.while we take our …

Gepostet von Sutapa Sikdar am Freitag, 5. April 2019

सुतापा ने आगे लिखा, ‘मैंने कभी भी अप्रत्याशित शब्द का अर्थ इतने अच्छे से महसूस नहीं किया और ना ही मैंने लोगों की दुआओं को कभी इतने अच्छे से महसूस नहीं किया. जिसके ज़रिए हमें एक नई शुरूआत करने का मौका मिला है. मैं एक दिन से आगे नहीं देख सकती और वह दिन आज है जब सब कुछ अच्छा लग रहा है. आज हम काम पर वापस जाते हैं और जीवन का नाच गाना चलता रहता है. अपनी दुआओं में भरोसा रखने लिए शुक्रिया.’

बता दें इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम के सेट पर लौटने से पहले भी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम में काम कर रहे इरफ़ान खान की तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं. हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि फिल्म में इरफान खान के अपोज़िट कौन सी एक्ट्रेस होगी. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में उनके साथ करीना कपूर खान भी नजर आने वाली हैं.

बता दें की इरफ़ान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडिय’ 2017 में रिलीज हुई थी. इसमें इरफान दिल्ली के एक बिजनेमैन के रोल में दिखे थे.

Published by Yash Sharma on 12 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles