ऋतिक से अलग होने के 5 साल बाद एक्‍स वाइफ सुजैन खान ने बताई शादी टूटने की वजह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और उनकी पत्‍नी सुजैन खान को अलग हुए करीब-करीब 5 साल का समय हो गया है लेकिन आज भी इन दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. शादी के 13 साल बाद तलाक लेकर दोनों ने सभी को चौंका दिया था. इसके बाद से अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है. लेकिन दोनों अब किसी रिश्ते में नहीं हैं. तलाक के सालों बाद सुजैन ने ऋतिक से तलाक लेने की असली वजह बताई है.

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने तलाक की असली वजह बताते हुए कहा है, ‘हम लाइफ की एक ऐसी स्‍टेज पर पहुंच गए थे. जहां हमने तय किया था बेहतर यही होगा की हम अलग हो जाएं. एक दूसरे के प्रति अवेयर होना बेहद जरूरी था और इसलिए हम झूठ के सहारे रिश्‍ते में नहीं रहना चाहते थे. लेकिन अलग होने के बाद आज भी एक एक अच्‍छे दोस्‍त हैं.’ आगे उन्होंने कहा, ‘भले ही में बाहर नहीं घूमते लेकिन हमेशा टच में रहते हैं. वहीं हम अपने इस रिश्‍ते में आए मतभेदों बच्‍चों से दूर रखकर उनके लिए प्रतिबद्ध हैं. हम एक-दूसरे का सम्‍मान करते है.’

वहीं कुछ समय पहले ऋतिक ने भी एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें सुजैन के बारे में लिखा था. ऐसे में ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी ‘करीबी दोस्त’ सुजैन के बारे में एक पोस्ट साझा कर सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया. अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ ऋतिक रोशन ने अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान संग रिश्ते के बारे में लिखा था, ‘वह केवल उनके साथ गहरी मित्रता साझा करते हैं. सुजैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में डिटेल में बात करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा, ‘मिलिए मेरी करीबी दोस्त सुजैन से, जो मेरे और हमारे बच्चों के साथ इन खूबसूरत पलों को कैद कर रही हैं. यह अपने आप में एक पल है.’

बता दें साल 2014 में एक-दूसरे से अलग हो चुके ऋतिक रोशन और सुजैन खान तभी से अच्छे संबंध साझा करते आए हैं और समय-समय पर लोगों के लिए पेरेंटिंग पर एक उदाहरण निर्धारित करते आए हैं. दोनों को अक्सर अपने बेटे रिदान और रियान के साथ डिनर, फिल्में देखने या फिर छुट्टियों के जरिए समय बिताते हुए देखा जाता है.

वहीं हम बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की तो वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ में व्यस्त चल रहे हैं. जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 12 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles