कंगना ने फिर से आलिया को बनाया अपना निशाना, एक्ट्रेस की एक्टिंग को लेकर दिया बयान

Get Daily Updates In Email

इन दिनों कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कंगना रनौत के बयान करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर काफी तीखे निकल रहे हैं. इनके बारे में कई बातों पर अपनी राय खुलकर रखने के बाद अब कंगना ने आलिया भट्ट की एक्टिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है. कंगना रनौत ने फिल्म ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट के काम को बेहद साधारण बताया है.

आलिया की परफॉर्मेंस को एवरेज बताते हुए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, ‘मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं. गली बॉय में ऐसा कौन सा अभिनय किया है कि जिसे सराहा जा सके.’ एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कंगना ने कहा, ‘मैं शर्मिंदा हूं. गली बॉय की परफॉर्मेंस में मुझे हराने जैसा क्या था. फिर से वही मुंहफट लड़की का रोल उन्होंने निभाया था.’

कंगना इतने पर ही नहीं रुकी. उन्होंने आगे कहा, ‘महिला सशक्तिकरण और अच्छे अभिनय के बारे में बॉलीवुड का विचार और मुझे इस शर्मिंदगी से दूर रखे. मीडिया ने फिल्मी बच्चों को बहुत प्यार से लिया है. उनके औसतन काम के लिए उन्हें पैंपर करना बंद करें. वरना कभी अच्छी एक्टिंग का स्केल नहीं उठेगा.’

View this post on Instagram

#GullyBoyTrailer out in ✌️days!! 💙🤙

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि ‘गली बॉय’ में आलिया की एक्टिंग की क्रिटिक्स और दर्शकों ने खूब तारीफ की थी. जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय; की स्क्रीनिंग बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी हुई थी. इंटरनेशल पब्लिकेशन ने भी इसकी तारीफ की थी. वहीं कंगना की ‘मणिकर्णिका’ को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था.

कंगना के आने वाले फ़िल्मी प्रोजेक्ट की बात करें तो कंगना आजकल नई दिल्ली में निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ के लिए शूटिंग कर रही हैं. अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया कि मैं जल्द ही अपनी अगली निर्देशित फिल्म की घोषणा करूंगी. यह फिल्म एक कॉमेडी एक्शन ड्रामा फिल्म है.

View this post on Instagram

Kalank Title Track – Out Tomorrow ♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

वहीं बात करें आलिया के वर्कप्लेस की तो जल्द ही आलिया ‘कलंक’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 12 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles