‘तारक मेहता……….’ फैम दिशा वकानी के बाद मयूर वकानी भी ले सकते है शो से विदाई

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आई है. शो की पॉपुलर लीड एक्ट्रेस दिशा यानि दयाबेन ने इस शो को तो पहले ही अलविदा कह दिया था. लेकिन अब खबरें है कि मयूर वकानी भी शो को अलविदा कहने वाले हैं.

बता दें कि शो में वे दिशा वकानी के भाई का किरदार निभाते हैं. हालांकि इस बात की अभी मयूर वकानी ने कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि मयूर वकानी भी जल्द ही शो छोड़ने वाले हैं. वहीं हम बात करें दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की तो वे लम्बे समय से शो से दूर हैं. वह पिछले एक साल से भी ज्यादा समय से शो में नजर नहीं आई हैं.

बता दें एक्ट्रेस ने अक्टूबर 2017 में एक बच्ची को जन्म दिया था. जिसके बाद से यह कयास लगाए जाने लगे थे कि दिशा जल्द ही शो को हिस्सा बन जाएंगी. लेकिन वे अभी तक रेडी नहीं हैं. बता दें कि दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांडिया के साथ शादी की थी.

View this post on Instagram

#trkmoc Best mate .

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

ख़बरों की माने तो शो के निर्माताओं ने नई दयाबेन की तलाश भी शुरू कर दी है. शो में दिशा वकानी  के किरदार के लिए निर्माताओं की पहली पसंद एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती बनी हुई हैं. कपिल शर्मा के शो से घर घर में मशहूर होने वाली सुमोना चक्रवर्ती इस किरदार के लिए परफेक्ट मानी जा रही हैं.

सुमोना चक्रवर्ती  के अलावा टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का नाम भी इस किरदार के लिए सामने आ रहा है. इसके अलावा मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा का नाम भी लिया जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि सुगंधा एक अच्छी मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं ऐसे में दयाबेन की आवाज अच्छे से निकाल पाएंगी. एक इंटरव्यू में शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा, ‘हमें नई दयाबेन की तलाश शुरू करनी होगी. कोई भी शो से बड़ा नहीं है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक नए चेहरे के साथ आगे बढ़ेगा, क्योंकि परिवार दयाबेन के बिना अधूरा है.’

जल्द ही शो में टप्पू सेना की मेंबर सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली भी इस शो को अलविदा कहने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो निधि ने अपनी पढ़ाई की वजह से यह फैसला लिया है.

Published by Lakhan Sen on 12 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles