सारा समेत कई स्टार्स ने दी सिबलिंग डे की बधाई, क्यूट फोटोज शेयर कर की यादें ताजा

Get Daily Updates In Email

पूरे विश्वभर में 10 अप्रैल को वर्ल्ड सिबलिंग डे मनाया जाता है. इस दिन कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने भाई-बहनों को विश किया. वर्ल्ड सिबलिंग डे अपने भाई-बहनों के सम्मान में मनाया जाता है. कुछ देशों में इस दिन हॉलि़डे भी होता है. सिलेब्रिटीज ने अपने भाई-बहनों की पुरानी तस्वीरें शेयर कर इस दिन को सेलिब्रेट किया.

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम खान के साथ अपनी बचपन की तस्वीरों को शेयर कर सिबलिंग्स डे की बधाई दी है. बचपन की इस फोटो में दोनों बेहद क्यूट दिख रहे हैं. सारा ने फोटो शेयर करके लिखा है, ‘हैप्पी वर्ल्ड सिबलिंग डे टू माई नॉट सो लिटिल ब्रदर्स.’

एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपनी बचपन की फोटो शेयर करके बहन अंशुला कपूर को विश किया है. इस फोटो में अर्जुन की मां मोना भी दिखाई दे रही हैं. अर्जुन और अनशुला दोनों ही फोटो में बेहद क्यूट लग रही है. साथ ही उन्होंने अपनी बहन के लिए प्यारा सा सन्देश भी लिखा है.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने भाई को सिबलिंग डे की बधाई दी है. प्रियंका ने लिखा कि, ‘यह शख़्स जबरदस्त है. मेरा छोटा भाई सिद्धार्थ. इसके साथ ही प्रियंका ने सिद्धार्थ की शादी का ज़िक्र करते हुए लिखा है, ख़ूबसूरत इशिता कुमार के साथ तुम्हारी शादी हो रही है. मुझे बेसब्री से इंतज़ार है. बहुत सारा प्यार.

इस मौके पर धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने छोटे भाई राजवीर देओल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ एक बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा. उन्होंने लिखा है, ‘हम लड़ते हैं. हम हंसते हैं लेकिन कोई और नहीं है, जिसे मैं अपना भाई चुनना चाहूंगा. हज़ारों ज़िंदगी में मेरे भाई से बेहतर कोई नहीं.’

शमिता शेट्टी ने इस खूबसूरत दिन को यादगार बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया. जिसमें शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. दोनों डांस करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इन दोनों के बीच का प्यार साफ़ देखा जा सकता है.

Published by Yash Sharma on 12 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles