‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ का ट्रेलर लॉन्च, टाइगर के एक्शन अवतार के साथ दिखा लव ट्रेंगल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है. अभी ट्रेलर रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके हैं. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर धर्मा प्रोडक्शन ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. ट्रेलर की शुरुआत कॉलेज में स्पोर्ट्स एक्टिविटी से होती नजर आ रही है. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं ट्रेलर में अनन्या पांडे, तारा सुतार‍िया बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस फिल्म से अनन्या पांडे, तारा सुतार‍िया और पुनीत मल्होत्रा भी बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2012 में करण जौहर ने इस फिल्म का पहला पार्ट यानि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ बनाया था. इस फिल्म से आल‍िया भट्ट, वरुण धवन और स‍िद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद आज तीनों ही स्टार्स बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके हैं.

पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक बार फिर आपको टाइगर श्रॉफ का धासू अवतार देखने को मिलने वाला है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने बताया कि इस फिल्म के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा हर सीन के पहले वो सीन उन्हें ख़ुद एक्ट करके दिखाते थे.

courtesy

ट्रेलर लॉन्च के समय दोनों फिल्मों की तुलना करने पर टाइगर ने कहा, ‘मैं दोनों फिल्मों की तुलना नहीं करना चाहूंगा. हम लोगों ने मिलकर एक अलग पिक्चर बनाई है. आपको ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का एक फ्लेवर जरूर फिल्म में मिलेगा, लेकिन मैंने फिल्म में अपना वह काम बेस्ट करने की कोशिश की है, जिसके लिए लोग मुझे जानते हैं. मेरे किरदार में थोड़ा सा टाइगरज्म है.’

बता दें कि इस फिल्म में एथलेटिक्स और कबड्डी को दिखाया गया है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या ने बताया कि वो शाहरुख़ खान के बंगले मन्नत में उनके बच्चों के साथ खेला करती थीं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.  बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 10 मई 2019 को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी.

Published by Lakhan Sen on 12 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles