कल्कि और सोनाली समेत वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने डायरेक्टर्स के साथ लिए 7 फेरे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर लव अफेयर के चर्चे होते रहते हैं. एक्टर और एक्ट्रेस के चर्चे होना आम बात है. इतना ही नहीं इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनके अफेयर के चर्चे अपनी ही फिल्मों के डायरेक्टर्स के साथ भी रहे हैं. यही नहीं उनमें से कुछ ने तो डायरेक्टर से शादी भी की है. तो आइए आपको बताते हैं ऐसे डायरेक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने एक दूसरे से प्यार किया और शादी भी की –

1. उदिता-मोहित 

‘पाप’ और ‘जहर’ जैसी फिल्में करने वाली उदिता गोस्वामी ने भी शादी के लिए एक डायरेक्टर को ही चुना. नौ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उदिता और मोहित सूरी साल 2013 में शादी के बंधन में बंध गए.

2. रानी-आदित्य

रानी मुखर्जी ने यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से साल 2014 में गुपचुप तरीके से इटली में शादी की. दोनों का कई सालों से अफेयर था लेकिन कभी भी इस पर ना तो खुलकर बात की और ना ही एक साथ सामने आए.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

3. श्रीदेवी-बोनी

अपने जमाने की टॉप अदाकारा रहीं श्रीदेवी ने भी डायरेक्टर बोनी कपूर से शादी की थी. श्रीदेवी के लिए बोनी ने अपनी बीवी तक को तलाक दे दिया था और फिर बाद में परिस्थिति कुछ ऐसी बनी कि श्रीदेवी को बोनी कपूर के सच्चे प्यार का अहसास हुआ और दोनों ने शादी कर ली.

4. सोनाली-गोल्डी

सोनाली बेंद्रे भी उन हीरोइनों की लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने डायरेक्टर से शादी की है. सोनाली की शादी डायरेक्टर गोल्डी बहल से हुई है. दोनों की मुलाकात साल 1994 में फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद फिल्म ‘अंगारे’ की शूटिंग के दौरान गोल्डी और सोनाली ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी.

5. कल्कि-अनुराग

कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप फिल्म ‘देव डी’ के दौरान करीब आए. उस वक्त अनुराग पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन कल्कि से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे दिया. लेकिन कल्कि के साथ भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चला और फिर कुछ वक्त बाद कल्कि और अनुराग भी अलग हो गए.

View this post on Instagram

Ready to step out !

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

6. सोनी-महेश भट्ट

एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी डायरेक्टर महेश भट्ट से शादी की. महेश भट्ट सोनी राजदान के प्यार में ऐसे पागल थे कि पहले से ही शादीशुदा होने के बावजूद उन्होंने सोनी से शादी कर ली. हालांकि दूसरी शादी के लिए उन्होंने पहली बीवी को तलाक नहीं दिया.

Published by Yash Sharma on 13 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles