टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में पहुंचा कपिल का शो, कुमकुम भाग्य को मिली फर्स्ट पोजीशन

Get Daily Updates In Email

ब्रॉडकास्ट रिसर्च ऑडियंस काउंसिल ने 2019 के 14वें हफ्ते की रेटिंग लिस्ट जारी कर दी है. इस बार की रेटिंग में कपिल शर्मा का शो पहले से बेहतर पायदान पर नजर आ रहा है. ‘खतरों के खिलाड़ी’ की वजह से किसी भी सीरियल को टीआरपी रेटिंग में टॉप पोजीशन नहीं मिल रही थी. इस हफ्ते जारी की गई ‘बार्क’ रिपोर्ट में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले. दर्शकों की खास पसंद पर कई बदलाव देखने को मिले हैं.

14वें हफ्ते यानि 30 मार्च से 5 अप्रैल तक की रेटिंग्स में सबसे बड़ा फायदा कपिल शर्मा के शो को मिला है. इस बार की रेटिंग में कपिल शर्मा का शो टॉप 5 में पहुंच गया है. सिद्धू के जाने के बाद शो की टीआरपी में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी. लेकिन जल्द ही इसने अपनी रफ्तार पकड़ ली है. ‘द कपिल शर्मा शो’ इस हफ्ते पांचवें नंबर पर रहा जबकि 13वें हफ्ते में यह आठवें नंबर पर था. वहीं दूसरी ओर लंबे समय बाद सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ को पहला स्थान मिला है.

सीरियल में शब्बीर आहलूवालिया और सृति झा की मुख्य भूमिका है. पिछले हफ्ते यह शो 7वें नंबर पर था. दरअसल हाल में कहानी को आगे बढ़ाया गया है. ऐसे में लगता है कि दर्शकों को यह बदलाव पसंद आया है. वहीं स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टॉप 5 से बाहर हो गया है. शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर शो 2.3 रेटिंग के साथ सातवें पोजिशन पर पहुंच गया है.

सोनी टीवी का पॉपुलर शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ 2.1 रेटिंग के साथ आठवीं पोजिशन पर है. इसके अलावा शहीर शेख और रेहा शर्मा का शो ‘यह रिश्ते हैं प्यार के’ की रेटिंग एक पायदान ऊपर चढ़ गई है. एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है. सीरियल इस हफ्ते टॉप 5 से बाहर हो गया है. ‘नागिन 3’ को जहां तीसरे तो शिल्पा शेट्टी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ को 8वें स्थान से संतोष करना पड़ा है.

इसी तरह जीटीवी का शो ‘तुझसे है राबता’ रेटिंग लिस्ट में 10वें स्थान पर है.

Published by Yash Sharma on 13 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles