टीवी इंडस्ट्री के पांच मशहूर कपल्स जिन्होंने कम समय में तोड़ लिया एक-दूसरे से नाता

Get Daily Updates In Email

टेलीविजन की दुनिया बॉलीवुड से कम नहीं है. यहां के स्टार्स भी अपने सीरियल से फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं. स्टार्स के अफेयर जैसी कई बातें टीवी जगत में भी देखी जाती हैं. साथ ही ब्रेकअप की भी खबरें आए दिन सामने आती रहती है. तो आइए ऐसे में जानते हैं टीवी के उन 5 कपल्स के बारे में जिनकी लव स्टोरी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई –

1. कुशल टंडन-गौहर खान

टीवी एक्टर कुशाल टंडन और एक्ट्रेस गौहर खान के बारे में तो हर कोई जानता है. बता दें कि एक समय में इस कपल को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत ‘बिग बॉस सीजन 7’ में हुई थी. लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं टिक सका.

2. हर्षद चोपड़ा-श्रीटी

टीवी सीरियल ‘दिल से दी दुआ’ के सेट पर मिले एक्टर हर्षद चोपड़ा और श्रीटी को एक नजर में ही प्यार हो गया. लेकिन ऐसा माना जाता है कि हर्षद के दोस्त कुनाल करण के साथ बढ़ती नजदीकी के चलते दोनों के बीच दूरियां आ गई थी.

courtesy

3. करण ग्रोवर-कविता कौशिक

टीवी सीरियल ‘एफआईआर’ से फेमस हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक और एक्टर करण ग्रोवर की मुलाकात एक होटल में हुई थी. जिसके बाद वह क्रिसमस पार्टी में भी मिले थे. वहीं डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी दोनों को एक साथ देखा गया था. लेकिन इनके बीच का प्यार एक साल से ज्यादा नहीं चल पाया था.

courtesy

4. करण पटेल-अमिता चंदेकर

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के लीड एक्टर करण पटेल टीवी के पुराने चेहरों में से एक है. करण और अमिता चंदेकर के लव अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों को डांसिंग शो ‘नच बलिए’ के सीजन 3 में भी देखा गया था. लेकिन इस शो के बाद दोनों की बीच का भी प्यार खत्म हो गया.

courtesy

5. शिवांगी जोशी-विशाल आदित्य सिंह

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को पहले सीरियल ‘बेगूसराय’ में एक्टर विशाल आदित्य सिंह संग देखा गया था. जहां दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी. लेकिन दोनों कभी भी अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर नहीं बोले और देखते ही देखते सालभर के अंदर ही दोनों के रास्ते अलग हो गए.

Published by Yash Sharma on 13 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles