फिल्म इंडस्ट्री के वो स्टार्स जो जमाने वाले हैं दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपना रुतबा

Get Daily Updates In Email

जैसे की हम जानते हैं कि दक्षिण फिल्मों के कलाकार हिंदी फिल्मों में भी किरदार करते रहते हैं लेकिन अब समय बदल चुका है. अब बॉलीवुड के स्टार्स जिनका पहले से ही बॉलीवुड में अच्छा खासा रुतवा है. वो अब दक्षिण फिल्मों में काम करते नजर आएंगे. तो चलिए आपको बताते हैं इन सितारों की लिस्ट –

1. अमिताभ बच्चन –

दक्षिण भारत के एक्टर एस जे सूर्या अपनी फिल्म ‘उयार्न्था मनिथन’ को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन ने काम किया है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ये पहली तमिल फिल्म होगी.

2. श्रद्धा कपूर –

बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास को आज कौन नहीं जानता है. उनकी आने वाली अगली फिल्म ‘साहो’ काफी चर्चा में है. जिसमें उनके साथ श्रद्दा कपूर भी लीड रोल निभाती नजर आएंगी.

View this post on Instagram

#shraddhakapoor

A post shared by SHRADDHA KAPOOR ..✌ (@shraddha_kapoor_ssk) on

3. अजय देवगन –

‘बाहुबली’ निर्देशक एसएस राजामौली ने ऐलान किया है कि उनकी फिल्म ‘ट्रिपल आर’ में अजय देवगन नजर आने वाले हैं. अजय देवगन की यह पहली साउथ इंडियन फिल्म होगी.

4. आलिया भट्ट –

‘ट्रिपल आर’ में आलिया भट्ट को भी कास्ट किया गया है. वो फिल्म में राम चरण तेजा की हीरोइन बनेंगी. आलिया की भी यह  साउथ में पहली फिल्म होगी.

5. रणवीर सिंह –

‘बजरंगी भाईजान’ फेम निर्देशक कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं रणवीर सिंह की अगली फिल्म ’83’. इस फिल्म को मेकर्स साउथ इंडियन भाषाओं में भी रिलीज करने की तैयारी में हैं.

6. अभिषेक बच्चन –

‘इंडियन 2’ में कमल हसन के साथ अभिषेक बच्चन भी काम करंगे. जिसका मतलब अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक भी साउथ इंडियन फिल्मों की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं.

7. अक्षय कुमार –

हाल ही सुपरहिट मूवी ‘2.0’ में अक्षय कुमार अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं. आपको बता दें कि अक्षय की यह पहली साउथ इंडियन फिल्म थी.

8. नवाजुद्दीन सिद्दीकी –

रजनीकांत की फिल्म ‘पेटा’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शानदार तरीके से अपनी अदाकारी दिखाई है. साउथ इंडियन फिल्मों की तरफ इनका भी यह पहला कदम है .

9. तापसी पन्नू –

तापसी पन्नू आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. लेकिन हिंदी फिल्मों में आने से पहले वो कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. खास बात तो यह है कि हिंदी फिल्मों में सफलता पाने के बावजूद तापसी ने साउथ फिल्मों का साथ नहीं छोड़ा और अभी भी दक्षिण भारतीय फिल्मों को लेकर एक्टिव रहती हैं. वह जल्द ही ‘गेमओवर’ के साथ दोबारा दक्षिण की तरफ बढ़ने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles