बेटे युग की खिंची हुई खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए काजोल ने लिखा शानदार कैप्शन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री काजोल देवगन फिल्म इंडस्ट्री की दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करती  हैं. खास तौर पर काजोल इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. काजोल इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में काजोल ने अपनी एक फोटो शेयर की है. काजोल की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल हो रही इस फोटो में आप देख सकते हैं कि काजोल कैमरा की तरफ बहुत रिलैक्श मूड में देखती नजर आ रही हैं. फोटो में काजोल बहुत सुंदर भी लग रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में काजोल ने लिखा है, “युग देवगन काम पर वापस लौट आए हैं.”

View this post on Instagram

Yug devgan at work again …

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बता दें कि काजोल की यह फोटो उनके बेटे युग देवगन ने CLICK की है. युग को तस्वीरें खींचना काफी पसंद है. बता दें कि अजय और काजोल की शादी महाराष्ट्रियन रीती-रीवाज़ से साल 1999 में हुई थी. उनकी एक बेटी और एक -बेटे हैं. बेटी न्यासा का जन्म 2003 में हुआ था और वो फिलहाल सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. वहीँ दूसरी और बेटे युग का जन्म 2008 में हुआ था. वो अभी मुंबई में ही रहकर अपनी पढ़ाई कर रहे हैं.

वैसे ही युग पहले भी इस तरह से सोशल मीडिया और इंटरनेट पर काफी वायरल हो चुके हैं. चाहे फिर उनका जिम में एक्सरसाइज करना हो या जिम्नास्टिक के अलग-अलग मूव करना हो. इन सभी कारणों से युग इंटरनेट पर छाए रहते हैं. हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी जमकर किया जाता है. बच्चों के ट्रोल होने पर एक बार अजय देवगन ने इंटरव्यू में कहा था, “मैं फोटोग्राफर्स से रिक्वेस्ट करता हूं कि बच्चों को अकेला छोड़ दें. वो अपने मशहूर मां-बाप की कीमत क्यों चुका रहे हैं? मुझे नहीं लगता है कि कोई भी बच्चा फोटोग्राफर्स से खुश होता है. वो अपना स्पेस चाहते हैं. वो हर बार जब बाहर निकलते हैं तो तैयार होना चाहते हैं और यह बहुत दुखी करने वाली बात है.” अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा के बारे में भी बातें कहीं.

courtesy

अजय देवगन को आखिरी बार फिर ‘टोटल धमाल’ में देखा गया था.

Published by Lakhan Sen on 13 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles