बॉलीवुड के वो सितारे जिन्होंने फेट से फिट होकर किया सभी को हैरान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में सभी सेलिब्रिटीज अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. लेकिन कई सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो अपने वजन की वजह से चर्चा में रहे हैं. कुछ ने फिल्मों में आने के बाद अपने वजन को कम किया तो कुछ पहले से ही अपने आप को फिट करके इंडस्ट्री में आए. इस मौके पर हम आपको बताते हैं कि वह कौन से सेलिब्रिटीज हैं जो वजन घटाकर फेट से फिट हुए हैं.

1. सतीश कौशिक –

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सतीश कौशिक का है. वह बॉलीवुड के पॉपुलर कॉमेडी एक्टर्स में से एक हैं. कुछ दिनों पहले सतीश कौशिक अपने वेट लॉस की वजह से चर्चा में आए थे. बता दें सतीश कौशिक ने 25 किलो तक वजन कम किया था. इसके लिए उन्होंने डॉक्टर के कहे अनुसार ही डाइट और वर्कआउट प्लान बनाया और उसे फॉलो किया.

View this post on Instagram

Hi 🍭

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

2. परिणीति चोपड़ा –

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 28 किलो वजन घटाकर सभी को इंप्रेस कर दिया था. उन्होंने बताया कि उनका वजन बहुत तेजी से बढ़ता है. इसलिए वह अब अपनी डाइट को लेकर पहले से ज्यादा सचेत रहती हैं.

3. भूमि पेडनेकर –

फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का वजन घटाने का सफर प्रेरणादायी है. उन्होंने चार महीने में 21 किलो वजन घटाया है. इसके लिए उन्होंने विशेष चीजों का सेवन बंद कर दिया और जिम में वर्जिश जारी रखी थी. अब वह अपने आप को काफी फिट रखती हैं.

4. अदनान सामी –

मशहूर सिंगर अदनान सामी ने 16 महीनों में पूरा 167 किलो वजन घटाया था. एक समय में उनका वजन 230 किलो तक पहुंच गया था. तब डॉक्टरों ने उन्हें वजन कम करने के लिए आगाह किया था. तभी उन्होंने फैसला लिया कि वह अपना वजन कम करेंगे. शुरुआती दिनों में उन्होंने सिर्फ डाइट के बूते 40 किलो वजन किया. अब उनका वजन सिर्फ 75 किलो है.

View this post on Instagram

Shooting for namste England 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa) on

5. गणेश आचार्य –

मशहूर कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और एक्टर गणेश आचार्य ने भी 16 महीने में पूरा 85 किलो वजन कम किया था. जब उन्होंने वजन घटाने की सोची तब वह 200 किलो के थे. इसके बाद उन्होंने विशेष डाइट और एक्सरसाइज करके अपना वजन कम किया था.

Published by Yash Sharma on 13 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles