SOTY-2 के ट्रेलर पर यूज़र्स ने बनाए जोक्स, फिल्म स्टार्स से लेकर डायरेक्टर तक का बना मजाक

Get Daily Updates In Email

मशहूर डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2’ का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. वहीं कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जिसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे डायरेक्टर करण जौहर के नए स्टूडेंट्स के रुप में नजर आ रहे हैं. वहीं ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं.

लोगों के रिएक्शंस देखने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि उन्हें शायद करण के नए स्टूडेंट्स पसंद नहीं आए हैं. तभी फिल्म रिलीज होने से पहले ही लोग इसे फ्लॉप बता रहे हैं. यूजर्स ट्रेलर का जमकर मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं. किसी एक यूजर ने लिखा है, ‘ये ट्रेलर कम स्पूफ ज्यादा लग रहा था. एक्टिंग भी बकवास है.’

वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा है,  ‘बहुत गंदा ट्रेलर है.’ तो किसा दूसरे ने फिल्म को ‘कबाड़ा ऑफ द ईयर’ बताया. एक यूजर ने लिखा, ‘यह ट्रेलर कम स्पूफ ज्यादा लग रहा था. एक्टिंग भी बकवास है.’ ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत टाइगर श्रॉफ के डायलॉग से होती है. जहां वो कहते हैं, ‘किस्मत से ज्यादा भरोसा अपनी मेहनत पर करो.’ इसी के साथ ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिला है.

फिल्म पर बने मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन मीम्स को देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी. एक सोशल मीडिया ने यूजर ने लिखा है, ‘मैं अपनी फैमिली को शुक्रिया कहना चाहता हूं. उन्होंने मुझे एक सच्चे स्कूल में भेजा ना कि किसी सर्कस में. कौनसा स्कूल या फिर कॉलेज ऐसा होता है बाबा.’

कई यूजर्स ने इसे घटिया बताया है. एक यूजर ने लिखा, ‘करण जौहर का नेपोटिज्म स्कूल फिर खुल गया है. जिसका नतीजा है ये ट्रेलर है.’ एक यूजर्स ने इसे ‘वेस्ट ऑफ द ईयर’ कहा है.

वहीं एक यूजर ने लिखा है, ‘कोई भी इस तरह की ड्रेस पहनकर दुनिया की किसी भी यूनिवर्सिटी के किसी कॉलेज में नहीं जाता है. आप अपने आसपास देखिए और दो चीज़ों को नोटिस कीजिए कि हम इंडिया में रहते हैं और कोई भी इंसान कॉलेज अपनी प्रतिभा को निखारने जाता है.

Published by Yash Sharma on 13 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles