अमिताभ बने इस साल के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले कलाकार, जमा किए 70 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन साल 2018-19 के वित्तीय वर्ष में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले कलाकार बन गए हैं. इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड में सभी को पीछे छोड़ दिया है. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपए कर के रूप में जमा किए हैं. उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा, ‘अमिताभ बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपए कर के रूप में अदा किए हैं.’ यह बॉलीवुड में किसी भी कलाकार की तरफ से इस पीरियड में भरा गया सबसे अधिक टैक्स है.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों का ऋण भी अदा किया था. इतना ही नहीं उन्होंने इसके अलावा 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भी 10-10 लाख रुपए की सहायता राशि भी दी थी.

बिग बी 76 साल की उम्र में आज भी लगातार काम कर रहे हैं और फिल्म स्टार के रूप में सबसे अधिक ब्रांड एंडोर्समेन्ट करने वालों में शामिल हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘बदला’ सुपरहिट रही है और फिल्म ने तगड़ी कमाई भी की है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल ही में तापसी पन्नू के साथ की ‘बदला’ के लिए उनकी खूब तारीफ की गई है. इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया था और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नज़र आए थे.

अमिताभ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन मुख्य किरदारों में हैं. हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक रिलीज़ हुआ था. खबर यह भी है कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है. बता दें कि यह पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी किसी फिल्म में एक साथ काम करेंगे.

Published by Yash Sharma on 15 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles