अर्जुन से अपने अफेयर की ख़बरों को मलाइका ने बताया बकवास, कहा-‘इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता जग जाहिर हो चुका है. दोनों एक साथ आए दिन स्पॉट किए जाते हैं. काफी दिनों से मीडिया में ख़बरे हैं कि 18 से 22 अप्रैल के बीच दोनों गोवा में शादी करने वाले हैं. शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. हालांकि बोनी कपूर ने इसे अफवाह बताया था. इसके बाद भी मीडिया में लगातार यही खबरें आ रही है गोवा में मलाइका और अर्जुन शादी करने वाले हैं.

courtesy

हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने फिर से अपनी शादी की खबरों को नकारा है. उन्होंने इन ख़बरों के बारे में बात करते हुए कहा, ‘इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है’. इसके पहले भी मलाइका कह चुकी है कि अर्जुन कपूर उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. वहीं अर्जुन के पिता भी दोनों की शादी की ख़बरों को बकवास बता चुके हैं.

courtesy

कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा मालदीव से हॉलिडे एन्जॉय कर लौटी हैं. मालदीव में मलाइका अरोड़ा अपनी गर्लगैंग के साथ गई थीं. मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार मलाइका शादी से पहले बैचलर पार्टी एन्जॉय करने मालदीव गई थीं. लेकिन बाद में यह भी ख़बरें आई थी कि मलाइका के साथ अर्जुन कपूर भी मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय करने उनके साथ गए थे.

हाल ही में मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर भी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक साथ देखा गया था. इस दौरान अर्जुन कपूर व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आए जबकि मलाइका व्हाइट जींस और पिंक कलर की टी-शर्ट में नजर आई थीं. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी. करण जौहर के शो में मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि वह अर्जुन कपूर को पसंद करती हैं. वहीं एक इंटरव्यू में अर्जुन भी यह बात कह चुके हैं.

courtesy

बता दें कि मलाइका ने 2017 में अरबाज खान से तलाक लेकर सबको चौंका दिया था. दोनों ने 19 साल तक अपने रिश्ते को निभाया था. बाद में दोनों ने अलग रहने का फैसला लिया था. मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी इन दिनों मॉडल गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. ख़बरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 15 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles