‘मनोज बाजपेयी मेरे रोल मॉडल हैं और मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं’ – पकंज त्रिपाठी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में गिने जाते हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाया है. पंकज कई वेबसीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं. खैर इन दिनों वे अपनी आगामी वेबसीरीज़ ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के चलते चर्चा में बने हुए हैं. इस वेबसीरीज़ में पंकज ने अभी तक की सबसे बेस्ट एक्टिंग की है.

पंकज की एक्टिंग के दीवाने उनके रोल मॉडल मनोज बाजपेयी तक हो गए है. इतना ही नहीं मनोज बाजपेयी ने पंकज की एक्टिंग देखकर उनकी जमकर तारीफ भी की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने खुद बताया कि मनोज बाजपेयी ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की है.

इंटरव्यू में पंकज ने कहा, ‘मुझे क्रिमिनल जस्टिस सीरीज के लिए काफी तारीफें मिल रही है. जो लोग एक्टिंग को जानते हैं वो आकर मेरी तारीफ कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी ने मुझे कहा कि ये तू क्या कर रहा है ? कैसे कर रहा है ? मनोज भाई मेरे रोल मॉडल हैं और मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं क्योंकि वे भी बिहार के क्षेत्र से आते हैं और मुझे उस दौरान यही लगता था कि जब मनोज भाई भी एक्टर बन सकते हैं तो मैं क्यों नहीं बन सकता हूं. ये एक अच्छी फीलिंग है कि आपके रोल मॉडल आपकी प्रशंसा कर रहे हैं.’

फिल्म ‘मसान’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से सुर्खियों में आने वाले पंकज त्रिपाठी ने काफी मेहनत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है. एक समय था जब पंकज को काम के लिए बहुत भटकना भी पड़ता था. वह कई बार निर्देशक रामगोपाल वर्मा के पास काम मांगने भी गए थे. अपने स्ट्रगल के दिनों में पंकज की वाइफ एक स्कूल में टीचर थीं. पंकज की वाइफ ने उनका काफी सपोर्ट किया था. आखिरकार लम्बे समय के बाद पंकज बॉलीवुड में सफल करियर बनाने में कामयाब हुए.

खबरों की माने तो पंकज रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभाएंगे. बता दें कि यह फिल्म मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ और 1983 के विश्वकप की जीत पर बन रही है.

View this post on Instagram

💓 💓 💓

A post shared by PankajTripathi©_ (@pankajtripathi__) on

बता दें कि बीते साल 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में फिल्म ‘न्यूटन’ में उत्‍कृष्‍ट अभ‍िनय के ल‍िए अभ‍िनेता पंकज त्र‍िपाठी को स्‍पेशल मेंशन अवार्ड मिला था.

Published by Lakhan Sen on 15 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles