शिल्पा शेट्टी संग 81 साल की वहीदा रहमान ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. शानदार एक्टर के साथ ही शिल्पा एक बेहतरीन डांसर भी हैं. वह डांस रियलिटी शो को जज करते भी नजर आती हैं. उनके फैन्स आज भी उनके डांस के दीवाने है. शिल्पा के डांस की झलक देखने के लिए उनके फैन्स आज भी बहुत उत्सुक रहते हैं. हालांकि वह काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फ़ॉलोइंग आज भी बहुत है. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

बता दें कि इन दिनों शिल्पा डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ को जज कर रही हैं. रव‍िवार रात ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में बतौर गेस्ट ह‍िंदी स‍िनेमा की लीजेंड एक्ट्रेस वहीदा रहमान और आशा पार‍िक पहुंची थीं. इस दौरान वहीदा रहमान, आशा पार‍िक ने बीते कई किस्से शेयर किए.

View this post on Instagram

Love this. ✅💚 @theshilpashetty

A post shared by The Epitome Of Grace&Elegance (@waheeda.rehmann) on

लेकिन शो में उस वक्त चार चाँद लग गए जब श‍िल्पा शेट्टी की गुजार‍िश पर 81 साल की वहीदा रहमान ने ‘गाइड’ फिल्म के क्लासिकल गाने ‘कांटों से खींच के ये आंचल’ पर बेहतरीन डांस किया. इस डांस की वीडियो श‍िल्पा शेट्टी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘अवास्तविक क्षणों की योजना नहीं बनाई जा सकती जैसे यह मेरे लिए था.’ सोशल मीडिया पर हर कोई वहीदा रहमान के डांस की जमकर तारीफ कर रहा है.

शो में शिल्पा ने यह भी बताया कि वो वहीदा रहमान को अपना डांस गुरु मानती हैं. वहीदा रहमान के सामने शिल्पा ने कहा, ‘आपको मैं अपना गुरु मानती हूं. अगर आप मुझे थोड़ा सा स‍िखा दें तो मेरी ज‍िंदगी सफल होगी.’ शिल्पा की यह बात सुनकर वहीदा रहमान ने स्टेज पर शिल्पा के साथ ‘कांटों से खींच के ये आंचल…’ पर डांस भी किया.

इस दौरान शो में वहीदा रहमान ने बताया कि, 20 से 25 साल बाद उन्होंने डांस किया था. डांस करने के बाद उन्होंने कहा, ‘आज मुझे जो सम्मान और प्यार मिला है वो बहुत बड़ी चीज है. आप सबका शुक्र‍िया. वहीं शिल्पा ने कहा, “मैंने कोई पुण्य किए हैं वरना यह मौका मिलना आसान नहीं है.” जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही वहीदा रहमान और आशा पार‍िक ने कप‍िल शर्मा शो में भी शिरकत की थी.

Published by Lakhan Sen on 15 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles