जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है ‘ये है मोहब्बतें’, 6 साल से दर्शकों को कर रहा है एंटरटेन

Get Daily Updates In Email

टीवी का मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ देखने वालों के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल ये शो जल्द ही बंद होने वाला है. करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ के ऑफ एयर होने की ख़बरें काफी लंबे समय से चल रही थी. लेकिन अब ये शो फ़ाइनली बंद होने वाला है. शो बंद होने के पीछे की वजह टीआरपी में भारी गिरावट बताई जा रही है. मेकर्स शो को जारी रखने के लिए तमाम ट्विस्ट और टर्न्स भी ला चुके हैं लेकिन फिर भी यह शो दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल नहीं हो पाया है. इसलिए शो के मेकर्स ने शो बंद करने का निर्णय लिया है.

courtesy

शो में आलिया भल्ला का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि शो जून में ऑफ एयर हो जायेगा. शो के जून में ऑफ एयर होने की खबरों को कंफर्म करते हुए कृष्णा मुखर्जी ने कहा है, ‘ये है मोहब्बतें’ जून महीने में बंद होने जा रहा है. आगे कृष्णा मुखर्जी ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि शो क्यों बंद होने जा रहा है जबकि शो को ठीक टीआरपी मिल रही है. किसी शो को छोड़ना काफी मुश्किल होता है. यहां पर सभी फैमिली है और फैमिली को छोड़ आगे बढ़ना तकलीफदेह होता है. मैं सभी को बहुत मिस करूंगी.’ बता दें कि इससे पहले भी खबरें थी शो फरवरी में बंद होने जा रहा है, लेकिन इससे संबंधित कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है.

courtesy

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 3 दिसंबर 2013 से शो का प्रसारण शुरू हुआ था. अब करीब-करीब 6 साल से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला यह शो बंद होने जा रहा है. शो के शुरुआत में इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) की लव स्टोरी दिखाई गई थी. दर्शकों को दोनों की लव स्टोरी बेहद पसंद भी आई है. लेकिन लंबे समय से दर्शकों को शो पसंद नहीं आ रहा है.

courtesy

शो ने पिछले साल 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. बता दें कि शो के बंद होने की ख़बरें पहली बार नहीं आई है. दरअसल इससे पहले भी कई बार शो के बंद होने की ख़बरें आ चुकी है. हालांकि अभी तक शो के मेकर्स ने शो के बंद होने की कोई पुष्टि नहीं की है.

Published by Lakhan Sen on 16 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles