पत्नी मीरा के साथ लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं शाहिद कपूर, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड के हैंडसम हीरो शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं. कपल लंदन में हॉलिडे को काफी शानदार तरीके से इंजॉय कर रहे हैं. इस दौरान की शाहिद और मीरा राजपूत की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मीरा राजपूत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ट्रिप की तस्वीर भी शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है, “It’s a way of life.” मीरा की यह फोटो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही है.

courtesy

ऐसे ही एक फोटो में शाहिद कपूर अपनी वाइफ के साथ गले में हाथ डालकर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शाहिद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

View this post on Instagram

Windswept

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

मीरा ने हाल ही में मीशा की भी फोटो शेयर की थी. जिसमें मीशा काफी क्यूट नजर आ रही थी. बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे हैं. जिनमें से बेटी मीशा बड़ी हैं और छोटे बेटे का नाम ज़ैन है. जैन का जन्म पिछले साल हुआ था.

वहीं हम बात करें शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है. फिल्म को संदीप वांगा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म को टी-सीरीज प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 21 जून को रिलीज़ होने जा रही है .

बता दें कि यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है. ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की कहानी प्यार में धोखा खाए एक गुस्सैल और शराबी सर्जन के बारे में है.

View this post on Instagram

📸

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

लोगों ने इस मूवी को काफी पसंद किया था. बता दें कि पिछले साल ओपनिंग वीकेंड में ही तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने करीब 31 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. अब इसके हिंदी रीमेक में शाहिद और किआरा आडवाणी नजर आएंगे.

वहीं बात करें शाहिद की पिछली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की तो इस फिल्म के लिए उनकी एक्टिंग की सभी ने प्रशंसा की थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. खैर फ़िलहाल शाहिद के फैन्स को फिल्म ‘कबीर सिंह’ का बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 16 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles