प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का के बॉलीवुड छोड़ने की खबर तेज, विराट हो सकते हैं कारण

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की थी. शादी के बाद से अनुष्का अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने और विराट के रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर पति विराट कोहली का उत्साह बढ़ाने के लिए क्रिकेट स्टेडियम में बैठी नजर आती हैं. यही नहीं आजकल अनुष्का फिल्मों से गायब नजर आ रही हैं.

हाल ही में अनुष्का की बॉलीवुड छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं. इसका कारण विराट कोहली को बताया जा रहा है. बता दें खबरों के मुताबिक यह बात सामने आई थी कि विराट कोहली के कहने पर अनुष्का ने बॉलीवुड छोड़ने का मन बनाया है. रिपोर्ट्स की माने तो विराट चाहते हैं कि अनुष्का ज्यादा से ज्यादा समय फैमली को दें.

View this post on Instagram

Anushka & Virat for Shyam Steel

A post shared by Anushka Sharma Fan Page 🌠 (@anushkaswonder) on

साथ ही और न्यूज़ रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि बॉलीवुड को अलविदा कहने के पीछे वजह अनुष्का की प्रेग्नेंसी भी हो सकती है. अब यह खबर कितनी सही है इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

अनुष्का और विराट एक साथ बहुत समय बिताते हैं क्योंकि वह अब अपने पति से दूर नहीं रहना चाहती हैं. इससे भी ज्यादा बड़ी बात यह है कि अब वह इतनी नाजुक स्थिति में हैं अब विराट ने उन्हें करीब रहने के लिए कहा है. खबरें यह भी है कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड को अलविदा नहीं कह रही हैं बल्कि कुछ समय के लिए बॉलीवुड से ब्रेक ले रही हैं. ताकि वह अपने क्रिकेटर पति विराट को आने वाले वर्ल्डकप सीरीज में सपोर्ट कर सके.

View this post on Instagram

👫 mine 🥰 @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

हालांकि अभी तक उनके प्रेग्नेंट होने की खबर की पुष्टि ठीक तरह से नहीं हो पाई है. बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार अनुष्का फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे. ‘जीरो’ में अनुष्का की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था लेकिन कमजोर कहानी के चलते ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. इस फिल्म के बाद से अनुष्का स्क्रीन से नदारत हैं.यही नहीं उनकी किसी फिल्म में आने की भी ख़बरें नहीं आ रही हैं.

Published by Yash Sharma on 16 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles