फोटो की वजह से यूज़र्स का निशाना बनीं मलाइका, अरबाज को लेकर भी लोगों ने किए कमेंट्स

Get Daily Updates In Email

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. अक्सर कपल को एक साथ देखा जाता है. लेकिन अर्जुन के अलावा मलाइका अपने एक और रिलेशनशिप को लेकर छाई रहती हैं और उनका यह रिलेशन ट्रोल से है. उनके सोशल अकाउंट को देख लगता है जैसे ट्रोल से उनका गहरा संबंध है.

दरअसल ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मलाइका जब भी कोई ना कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं वह बिना ट्रोल हुए नहीं रहती हैं. अब देखिए न हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही हैं. लेकिन सोशल मीडिया के यूजर्स ने उनकी इस प्यारी तस्वीर को भी ट्रोल करने से नहीं छोड़ा. इस तस्वीर में मलाइका की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फीकी लगती हैं.

देखिए इस तस्वीर पर ट्रोलर्स ने फिर से निशाना साधा है. जहां कुछ लोगों ने उनकी उम्र को लेकर ताना मारा है. तो वहीं कुछ लोगों ने अर्जुन को भी नहीं छोड़ा. एक यूजर्स ने तो अरबाज खान और उनके बेटे को लेकर भी सवाल किया है. बता दें हाल ही में अस्पताल के बाहर अर्जुन के साथ मलाइका को को स्पॉट किया गया. खबरें आ रही थी कि जल्द ही यह कपल एक-दूसरे के साथ सात फेरे ले सकता है. लेकिन इस खबर पर दोनों ने अब तक चुप्पी साध रखी है.

मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशन को आधिकारिक तौर पर स्वीकारा नहीं किया है. लेकिन करण के चैट शो में प्रियंका और करीना, दोनों ही इनका अफेयर कन्फर्म कर चुकी हैं. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक 2017 में हुआ था. एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने मलाइका के साथ रिलेशनशिप पर बात की थी.

अरबाज के मुताबिक उन्हें नहीं पता कि परफेक्ट रिश्ता क्या होता है. उन्होंने कहा था, ‘मैंने अपने रिश्ते को 19 साल तक बचाने की कोशिश की लेकिन मैं सफल नहीं हो पाया’. वहीं अरबाज भी मॉडल जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 16 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles