चीन में हुआ शाहरुख़ खान का जबरदस्त स्वागत, फोटोज में नजर आ रही फैंस की दीवानगी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान एक आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चहिते बन चुके हैं. कई मौकों पर शाहरुख खान के फैन्स की दीवानिगी भी देखने को मिल चुकी है. हाल ही में जब शाहरुख खान बीज‍िंग पहुंचे तो उनका एयरपोर्ट पर बड़े ही भव्य तरीके से उनके फैन्स ने स्वागत किया है. स्वागत की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि चीन में एक फिल्म फेस्टिवल के समापन में शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ की स्क्र‍िन‍िंग की जानी है. इस खास मौके पर शाहरुख खान भी शामिल होने पहुंचे हैं. किंग खान ने भी ट्वीट कर चाइना में इस शानदार वेलकम की फोटो शेयर की है.

बता दें कि शाहरुख़ खान कि फिल्म ‘जीरो’ पिछले साल रिलीज हुई थी. फिल्म  ने बॉक्स ऑफिस पर कोई शानदार कमाई नहीं की थी. एक तरह से शाहरुख़ खान की यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर असफल ही रही थी. इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 1.86 बिलियन INR हुआ था.

शाहरुख़ के अलावा इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम भूमिका में थीं. फिल्म में शाहरुख ने बौने व्यक्ति का किरदार निभाया था.  फिल्म भले ही इंड़िया में नहीं चली लेकिन अब फिल्म को चाइना फिल्म फेस्ट‍िवल में द‍िखाया जाएगा.

बता दें कि यह फेस्ट‍िवल दोनों देश के र‍िश्तों को बेहतर बनाने के लिए आयोजित किया जाता है. फिल्म ‘जीरो’ के निर्माता आनंद एल रॉय  ने चाइना फिल्म फेस्ट‍िवल में जीरो के सिल‍ेक्शन होने पर अपनी ख़ुशी व्यक्त की थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म को चाइना फिल्म फेस्ट‍िवल में चुना गया. उम्मीद करूंगा फिल्म ऑड‍ियंस को पसंद आएगी.’

वहीं हम बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. पहले इस फिल्म का नाम ‘सैल्यूट’ रखा गया था. जो बदलकर ‘सारे जहां से अच्छा’ कर दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन महेश मथाई करेंगे. वहीं इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस करेंगे. ‘गुलाम’, ‘द लेजेंड ऑफ भगत सिंह’ और ‘राजनीति’ जैसी सुपरहिट फिल्मों की कहानी लिखने वाले अंजुम राजबाली ने इस फिल्म की कहानी लिखी है.

Published by Lakhan Sen on 17 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles