‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की जगह कास्ट किए जाने पर कटरीना कैफ ने दिया जवाब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से जुड़े सलमान के लुक्स फिल्म मेकर्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कर रहे हैं. जिन्हें सलमान के फैंस बहुत पसंद हैं. यह फिल्म 5 मई को रिलीज़ होगी.

इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म से जुड़े कटरीना के भी कई फोटोज सामने आ चुके हैं. बताते चलें इस फिल्म में कटरीना से पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल के लिए कास्ट किया था. लेकिन अपनी शादी की वजह से प्रियंका ने शूटिंग शुरू होने के कुछ दिन पहले ही फिल्म करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद फिल्म में कटरीना कैफ को कास्ट किया गया.

View this post on Instagram

#Bharat ❤️10 days to trailer

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने फिल्म में प्रियंका की जगह कास्ट किए जाने को लेकर बातचीत की. इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद ‘भारत’ में उनकी कास्टिंग का सलमान खान और अली अब्बास से बॉन्डिंग से कोई ताल्लुक नहीं था. आगे कटरीना ने कहा – ‘अली अब्बास जफर और मैं अच्छे दोस्त हैं. लेकिन जब बात काम की होती है तो हम एक-दूसके के प्रति बेहद ईमानदार हैं. मैंने पूरी स्क्रिप्ट 3 घंटे में पढ़ी थी. जिसके बाद मैंने उन्हें फोन कर कहा कि मुझे ये स्क्रिप्ट पसंद आई.’

कटरीना ने कहा, ‘मुझे लगा कि इस करेक्टर के साथ मुझे बहुत दूर तक जाने का मौका मिलेगा. इसलिए भारत का सलमान और अली संग दोस्ती से कोई लेना देना नहीं है. सलमान ने तो मूवी साइन करने के बाद मुझे फोन तक नहीं किया था. हम सीधे भारत के सेट पर मिले.’

बताते चलें कटरीना कैफ का बॉलीवुड करियर सलमान खान की वजह से ही है क्योंकि उन्होंने ही कटरीना को बॉलीवुड में जगह दिलवाई है. बात करें कटरीना के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार उन्हें ‘जीरो’ फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आए थे लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी.

Published by Chanchala Verma on 17 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles