‘सांड की आंख’ में भूमि और तापसी के लुक का उड़ा मजाक, यूजर्स ने बताया बकवास

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का पोस्टर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. फर्स्ट लुक में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर वृद्ध महिला के किरदार में नजर आ रही हैं. तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं.  दोनों ही पोस्टर में वे काफी धासू नजर आ रही हैं. पोस्टर में तापसी अकेली नहीं बल्कि उनके साथ भूमि पेडनेकर भी राजस्थानी लिबास में नजर आ रही हैं. दोनों ही एक्ट्रेस शानदार तरीके से हाथों में बंदूक लिए नजर आ रही हैं.

जहां कुछ लोगों को फिल्म का पोस्टर पसंद आ रहा है. तो वहीं कुछ लोगों ने भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की सोशल मीडिया पर खिंचाई कर दी है.  दरअसल तापसी और भूमि का चेहरा सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है. यही वजह है कि ट्रोलर्स तापसी और भूमि के लुक को निहायती फेक और बकवास बता रहे हैं. इतना ही नहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यह तक कहते हुए कमेंट कर दिया, ‘ऐसा लग रहा है कि मुल्तानी मिट्टी लगा के बैठा दिया है दोनों को… VFX वाले भी बेचारे क्या क्या सही करेंगे.’

courtesy

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘बहुत बेकार मेकअप हुआ है, बुढ्ढों के रोल में बुढ्ढे ही अच्छे लगते हैं, इस कास्टिंग के लिए .5/05 स्टार. इस तरह से दोनों ही एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है.

यह फिल्म दुनिया की सबसे बुजूर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो तोमर (87) और उनकी ननद प्रकाशी तोमर (82) के जीवन पर आधारित है. वैसे ज्यादातर लोग इन्हें शूटर दादी भी कहते हैं. इस फिल्म से तुषार हीरचंदानी डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं.

courtesy

फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी समाने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल रिलीज होगी. फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग लगभग हो चुकी है. इस फिल्म में पहली बार भूमि और तापसी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. दोनों ही एक्ट्रेस एक्टिंग के मामले में लोहा मनवा चुकी हैं. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा की एक साथ दर्शकों को इन एक्ट्रेस की जोड़ी कितनी पसंद आती है.

Published by Lakhan Sen on 17 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles