एक फिल्म के लिए कार्तिक को ऑफर हुए थे 10 करोड़, रोल पसंद नहीं आने पर छोड़ दी थी फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की चर्चा इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में काफी हो रही है. चाहे वह उनकी लव लाइफ हो या फिल्में हो दोनों ही बातों के लिए कार्तिक मीडिया में छाए रहते हैं. साथ ही इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘लुका छुपी’ की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. बीते दिनों उन्हें कृति सेनन के साथ ‘कॉफ़ी विथ करण 6’ में देखा गया था.

उस पॉपुलर शो में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले थे. पिछ्ले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी. वहीं आर्यन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि उन्हें एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए का ऑफर मिला था. लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया. कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने यह फिल्म करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें फिल्म में अपना रोल पसंद नहीं आया.

View this post on Instagram

Up Close #KartikAaryan #kartik #Bollywood

A post shared by KARTIK AARYAN (@karthikaaryanofficial) on

कार्तिक आर्यन ने इंटरव्यू में बताया कि पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद उन्हें एक फिल्म का ऑफर मिला था. जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ ऑफर किए गए. लेकिन मैंने उसे करने से इंकार कर दिया. उन्होंने बताया कि इस समय मुझे पैसों की जरूरत नहीं है. मैं उस स्टेज पर नहीं हूं जहां मुझे सर्वाइव करने के लिए पैसों की बहुत ज्यादा जरूरत है.

लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी. साथ ही फिल्म से कार्तिक आर्यन को एक नई पहचान मिली. साथ ही कार्तिक को रातों-रात बॉलीवुड का नया स्टार कहा जाने लगा और ऐसे में उनके पास फिल्मों की लाइन भी लग गई.

बता दें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर मूवी ‘लुका छुपी’ 1 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया था. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में दिखाई दिए थे. मूवी का ट्रेलर और गाने रिलीज पहले ही हिट हुए थे जिसके बाद फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.

Published by Yash Sharma on 18 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles