एक बार फिर ‘छपाक’ फिल्म के सेट से सामने आया दीपिका का वीडियो, ऑटो में दिखाई दीं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के सेट से उनकी कई बार तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया था.

फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में चल रही है. फिल्म के सेट से एक बार फिर दीपिका का एक वीडियो सामने आया है. सामने आए इस वीडियो में दीपिका लाल दुपट्टा-पायजामा और ब्राउन कुर्ते में एक आम लड़की की तरह नजर आ रही हैं. वहीं अभिनेता व‍िक्रांत भी वीडियो में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

ख़बरों की माने तो दीप‍िका ने इस रोल को निभाने के लिए अपनी डाइट में भी बदलाव किए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका ने अपनी डाइट में गर्मी की वजह से बदलाव किए है. दिल्ली में बहुत गर्मी पड़ रही है और इसी गर्मी में फिल्म की टीम को काम करना पड़ रहा है. ‘छपाक’ की शूट‍िंग द‍िल्ली में होने की वजह से पूरी टीम को गर्मी का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसे में दीप‍िका ने अपनी डाइट में भी बदलाव किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक दीप‍िका ने अपनी डाइट में सत्तू को शामिल किया है. सत्तू खाने से द‍ीप‍िका खुद को हाइड्रेट रख सकती हैं. इसल‍िए दीप‍िका शूट‍िंग सेट पर स्पेशल डाइट ले रही हैं.

कुछ दिन पहले भी फ़िल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में दीपिका अपने साथ काम कर रहे एक्टर विक्रांत मेसी के साथ बाइक से उतरती हुई नजर आई थीं. विक्रांत हेलमेट उतारकर वहां से चले जाते हैं जबकि दीपिका वहीं खड़ी रहती हैं. इस वीडियो में दीपिका फिल्म के किरदार के लुक में नजर आ रही थीं. इस दौरान कोई उनको नहीं पहचान पाया.

बता दें शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है. बीते साल ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और अपनी शादी की तैयारियों मे जुट गई थीं. वहीं एक्ट्रेस अब फिर से अपने अभिनय और फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं. डायरेक्‍टर मेघना गुलजार की ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

View this post on Instagram

Deepikapadukone looks for chapaak movie 📽🎬🎞🎥#chapaak @deepikapadukone @deepikapadukonef.c 👸🏼😍😘👑💜👑 💜Love Life👑 #deepikapadukonef.c @thelaxmiagarwal #chhapaakmovie #chhapaak #deepikapadukone #birthdaygirldeepikapadukone #perfectbride #ladkiwale 😍@deepveerkishadi 😍😘😍#deepikapadukone #ranveersingh #shadi #deepikaveershadi🥂#notashamed 💓❣️💓@deepikapadukone @pinkvillafashion 💜💜💜💜💜💜 😘😘😘😘😘😘😘 👸🏼👸🏼👸🏼👸🏼👸🏼👸🏼👸🏼👸🏼 🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷 👑👑👑👑👑👑👑👑👑👑👑 🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥 . @deepikapadukoneefp #adorable #beautiful #style #sunshine #best #acteress #queee #unvers#amazing #fabulous #fantastic #queenofbollywood @shradhakapoor @[email protected] @[email protected] @[email protected]_deepikafanclub @[email protected] @deepikaslays @akshaykumar @kartikaaryan  @ranveersingh  @deepikapadukone @saifalikhan_pataudi  @saifalikhanfc @ranveeriansfc @[email protected] @rakulpreet @[email protected]_arabfc @[email protected] @[email protected]_fan_page @[email protected]💕👑 #forbes #perfectbride #ladkiwale 😍@deepveerkishadi 😍😘😍#deepikapadukone #ranveersingh #shadi #deepikaveershadi🥂#notashamed 💓❣️💓@[email protected] @[email protected] @[email protected]_deepikafanclub @[email protected] @deepikaslays. @ranbir_love_deepika🔙🔙🔙🔙😔😔😔miss you pls Come back 🔙@ranbir_love_deepika #dpworldqueen #gorgeous #stunning #adorable #beautiful #style #sunshine #best #acteress #queee #unvers#amazing #fabulous #fantastic #queenofbollywood @shradhakapoor @[email protected] @[email protected] @[email protected]_deepikafanclub @deepikaslayxx  @deepikaslays @akshaykumar @ranveersingh  @deepikapadukone  @rakulpreet @[email protected]_arabfc @deepikascupcakes

A post shared by deepikapadukonef.c queen👑❤️💓💕💞 (@deepikapadukonef.c) on

दीपिका की यह फिल्म एसिड सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि फॉक्स स्टार स्टूडियो के ‘ए एंटरटेनमेंट’ और ‘मृग’ फिल्म मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए दीपिका कड़ी मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल से जुड़े ऑनलाइन उपलब्ध सभी दस्तावेजों का अच्छे से अध्ययन किया है. इसके अलावा उन्होंने 10 एसिड सर्वाइवर के इंटरव्यूज़ देखे हैं. बात करें विक्रांत की तो फिल्‍म के लिए एक्टर ने दाढ़ी और वजन दोनों बढ़ाया है. इसके पहले वह ‘लुटेरा’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्‍मों में छोटे रोल्‍स में नजर आ चुके हैं.

Published by Lakhan Sen on 18 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles