ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस में मौनी रॉय ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट, दर्शक कर रहे तारीफ़

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल मौनी रॉय की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें कि हाल ही में मौनी रॉय ने एक फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.

अभी कुछ दिन से मौनी अपनी फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ का प्रमोशन कर रही थीं. लेकिन इसी बीच उन्होंने टाइम निकालकर फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट की तस्वीरों में मौनी रॉय ऑलिव ग्रीन कलर की ट्यूब ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

सिंपल ट्यूब ड्रेस के साथ मौनी ने कोई भी एसेसरी कैरी नहीं की है. ये फोटोशूट उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं उनके इस फोटोशूट की फैन्स जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही मौनी रॉय जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर ‘ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबर कर रही है. इन दिनों मौनी के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. बता दें कि बॉलीवुड से पहले मौनी टीवी इंडस्ट्री में भी अच्छी पहचान बना चुकी हैं. इस साल फिल्म ‘गोल्ड’ से मौनी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह अक्षय के अपोजिट नज़र आई थीं. ​फिल्म में मौनी का बंगाली लुक सभी को पसंद आया था.

View this post on Instagram

👩🏻

A post shared by mon (@imouniroy) on

जल्द ही एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ भी मौनी रॉय रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का नाम ‘बोले चूड़ियां’ है. पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और मौनी रॉय एक साथ इस फिल्म के जरिए काम करते हुए नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

Can’t hear ya’ this is me being extra 👋

A post shared by mon (@imouniroy) on

इस फिल्म से पहले मौनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाली हैं. इसमें वह आलिया, रणबीर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा मौनी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी नजर आएंगी. इसमें वह राजकुमार राव के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी. बता दें यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. ‘मेड इन चाइना’ को मिखिल मुसले डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में मौनी का दर्शकों को एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा.

Published by Lakhan Sen on 18 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles