फिल्म की कहानी की वजह से बनाई गई ‘इंशाअल्लाह’ में आलिया और सलमान की बेमेल जोड़ी

Get Daily Updates In Email

संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म ‘इंशाल्लाह’ के लिए आलिया भट्ट और सलमान खान को चुना गया है. इस फिल्म में पहली बार सलमान खान के साथ आलिया की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली है. बताते चलें आलिया और सलमान की उम्र के बीच 30 साल का अंतर है. जिसके चलते लोग सोशल साइट्स पर इस जोड़ी को काफी ट्रोल भी कर चुके हैं.

COURTESY

इसी बीच अब ख़बरें आ रही है कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म की कहानी के चलते इस बेमेल जोड़ी को आधार बनाया है. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि फिल्म के लिए ऐसे एज गैप वाले स्टार कास्ट को लेना जरूरी था. इसलिए संजय लीला भंसाली ने आलिया और सलमान खान को लेना सही समझा है. ख़बरों  की माने तो भंसाली अपनी फिल्म की कहानी में सलमान और आलिया भट्ट की एज गैप को जस्ट‍िफाइ भी करेंगे.

courtesy

वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी आलिया और सलमान के इर्द-गिर्द ही चलेगी. फिल्म में सलमान खान एक मिड‍िल एज ब‍िजनेसमैन का किरदार निभाएंगे. सलमान खान के साथ अपनी जोड़ी के बारे में और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अलिया ने कहा था,  ‘मुझे कोई आलोचना नहीं मिली. मुझे लगता है कि इसके लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं. अटकलबाजी भी एक तरह से उत्साह का ही एक रूप है और ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए. मुझे इससे परेशान नहीं होना चाहिए.’

courtesy

आलिया ने आगे कहा था, ‘मुझे नहीं लगता कि सलमान या भंसाली सर परेशान हैं. संजय लीला भंसाली एक फिल्म निर्माता हैं, उन्होंने हमें बहुत अच्छी फिल्में दी हैं. वह ऐसे शख्स हैं जिसे हम सभी बहुत पसंद करते हैं. इतने शानदार डायरेक्टर हैं तो हमें उन पर भरोसा करना चाहिेए.’

courtesy

वहीं सलमान खान ने कहा था, ‘मुझे उम्मीद है कि ये एक दिलचस्प यात्रा होने जा रही है. संजय लीला भंसाली काफी अच्छे इंसान हैं. बता दें संजय और सलमान ने भी आखिरी बार साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था. जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी लीड रोल में नजर आई थीं. अब 20 साल बाद एक बार फिर संजय और सलमान साथ काम करने वाले हैं. सलमान और लिया की इस फिल्म का दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि सलमान और अलिया की जोड़ी दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं?

Published by Lakhan Sen on 18 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles