रिलीज के पहले ही दिन ‘कलंक’ ने बनाया नया रिकॉर्ड, बनी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

Get Daily Updates In Email

लंबे इंतजार के बाद बीते दिन यानि कि 17 अप्रैल को मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ रिलीज हुई है. इस फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं.

View this post on Instagram

Experience the shades of ‘इश्क़’ with your loved ones!♥️ #Kalank in cinemas now. Book your tickets. Link in bio. @duttsanjay @adityaroykapur @varundvn @aliaabhatt @aslisona @madhuridixitnene @abhivarman @karanjohar @apoorva1972#SajidNadiadwala @ipritamofficial @foxstarhindi @nadiadwalagrandson @zeemusiccompany#Kalank . . . . #VarunDhawan #AliaBhatt #SanjayDutt #SonakshiSinha #AdityaRoyKapur #Madhuri #MadhuriDixit #NewSong #Love #LoveStory #Hearts #New #Film #Cinema #Bollywood #Dharma #DharmaMovies #AbhishekVarman #17April #Pritam #Love #Lovestory #Music #SoundOfKalank #Varia #TeamKalank

A post shared by THE TREASURE OF FILM (@kalank__official) on

जिस तरह से फिल्म का ट्रेलर हिट हुआ था. उस हिसाब से ही फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है. रिलीज के पहले ही दिन इस मल्टीस्टारर फिल्म ने कई रिकार्ड बना डाले हैं. फिल्म ने साल 2019 में सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म का रिकार्ड अपने नाम कर लिया है.

दरअसल फिल्म ने पहले दिन 20 से 21 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस साल ओपनिंग डे की कमाई अभी तक सबसे ज्यादा फिल्म ‘केसरी’ की थी. लेकिन अब फिल्म ‘कलंक’ 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है. जिस लिहाज से फिल्म ने ओपनिंग की है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म की कमाई के बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकार्ड बन सकते हैं.

उम्मीद तो यह भी की जा रही है कि यह फिल्म तीन दिन में 100 करोड़ के क्लब में भी जगह आसानी से बना सकती है क्योंकि फिल्म को अभी शनिवार और रविवार का भी पूरा फायदा मिलने वाला है. अगर फिल्म ने शुक्रवार को 20 से 21 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. तो रविवार को छुट्टी के दिन फिल्म आराम से 35 से 40 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. वहीं शनिवार को 25 से 30 करोड़ का कारोबार कर सकती है.

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 25 वर्षों के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी 1940 के बैकग्राउंड पर बनी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है.

‘कलंक (Kalank)’ को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर्स करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला है. बताते चलें ‘कलंक’ फिल्म बनाने का सपना करण जौहर के पिता यश जौहर का था जो कि अब उनके बेटे ने पूरा कर दिया है. फिल्म का बजट 85 करोड़ बताया जा रहा है. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होंगा कि मल्टीस्टारर ये फिल्म कमाई के कितने रिकार्ड बनाती है.

Published by Lakhan Sen on 18 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles