‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने देखे खुद पर बने मीम्स, दिया शानदार जवाब

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student of the Year 2) ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है. ट्रेलर रिलीज  होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया था. ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है.  बता दें कि इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey), तारा सुतार‍िया ( Tara Sutaria) और पुनीत मल्होत्रा (Punit Malhotra) बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म में अहम भूमिका निभा रहीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान कैसा अनुभव रहा. अनन्या पांडे ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Toiger Shroff) और तारा सुतारिया भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में तीनों ही सितारों ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए हैं.

वीडियो में टाइगर श्रॉफ कहते नजर आ रहे हैं, ‘हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मस्ती की है.’ वहीं वीडियो में तारा सुतारिया ने बताया, ‘हमारे इंट्रोडक्शन को देखकर लोग तारीफ कर रहे थे तो अच्छा लग रहा था क्योंकि हम करीना और काजोल जैसी एक्ट्रेसेस को देखकर बड़े हुए हैं’.

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के बाद अनन्या वीडियो में कहती दिख रही हैं, ‘फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इंटरनेट पर बनाए जा रहे फिल्म के मीम्स उन्हें बेहद पसंद आए हैं. इसलिए वे कहती हैं – ‘ऐसे ही मीम्स और बनाते जाए.’

इसके बाद टाइगर श्रॉफ कहते हैं, ‘फिल्म के एक्शन पर काफी मेहनत की गई है. उम्मीद है कि दर्शकों को पसंद आएगा. साथ ही तीनों कलाकारों ने ट्रेलर को दिए गए प्यार पर खुशी जताई है.’

बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर धर्मा प्रोडक्शन ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन और डांस करते हुए नजर आ रहे थे. वहीं ट्रेलर में अनन्या पांडे, तारा सुतार‍िया का बहुत खूबसूरत अंदाज देखने को मिला था. फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज होने जा रही है. ट्रेलर देखने के बाद टाइगर श्रॉफ के फैंस को फिल्म रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 18 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles