पत्रलेखा की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा – ‘मुझे तुम पर गर्व है’

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्हें पहली फिल्म के दौरान ही एक दूसरे से प्यार हो गया था. ऐसे स्टार्स में राजकुमार राव और पत्रलेखा का नाम भी शामिल है. वैसे इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप की खबर को जगजाहिर नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. गौरतलब है कि राजकुमार और पत्रलेखा ने फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में साथ काम किया था और इस फिल्म के लिए इन दोनों की खूब तारीफ़ भी की गई थी.

जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे. यही नहीं अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ के फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते रहते हैं और हाल ही में राजकुमार ने पत्रलेखा की तारीफ़ करते हुए एक फोटो पोस्ट किया है. यह फोटो पत्रलेखा की आने वाली फिल्म ‘बदनाम गली’ का है जो कि ज़ी5 पर 10 मई को रिलीज़ होगी. फिल्म का पोस्टर शेयर कर राजकुमार राव पत्रलेखा की तारिफ करते हुए लिखते हैं, ‘ऐसा अक्सर नहीं होता जब हमारे पोस्टर एक ही दिन आएं. वंडर गर्ल पत्रलेखा मुझे तुम पर गर्व है.’

Courtesy
इस फोटो में पत्रलेखा बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. वहीं फिल्म के लीड एक्टर दिव्येंदु शर्मा उन्हें घूरते हुए नजर आ रहे हैं.

कुछ दिनों पहले ही पत्रलेखा से शादी को लेकर राजकुमार राव ने कहा था, ‘पत्रलेखा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. हम जब भी मिलते हैं फिल्मों की बात करते हैं. एक्टिंग की बात करते हैं और घूमने की बात करते हैं. हमने कभी एक-दूसरे से शादी और बच्चों की बात नहीं की है’. राजकुमार राव ने आगे बताया, ‘जब मेरी मां पत्रलेखा से पहली बार मिली थीं तब उन्होंने कहा था कि यह तुम्हारी जिंदगी की आखिरी लड़की है’.

बता दें पत्रलेखा को आखिरी बार ‘नानू की जानू’ फिल्म में देखा गया था. बात करें राजकुमार राव के वर्कप्लेस की तो जल्द ही वह ‘मेंटल है क्या में नजर आने वाले हैं’ इस फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज़ किए जा चुके हैं. उनके साथ फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles