पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ने के बाद दूसरे दिन 10 करोड़ की कमाई कर फीकी पड़ी ‘कलंक’

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन कई रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. बता दें ‘कलंक’ साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है. बता दें इससे पहले यह रिकॉर्ड अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के नाम दर्ज था जो कि अब ‘कलंक’ ने तोड़ दिया है. बात करें पहले दिन की कमाई की तो फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 21.60 करोड़ की कमाई की है.

पहले दिन फिल्म की कमाई में हॉलिडे से भी फायदा हुआ है लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि रिलीज़ के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कमी देखी जा रही है. रिपोर्ट्स की माने तो ‘कलंक’ ने रिलीज़ के दूसरे दिन लगभग 10 करोड़ की कमाई की है. जिसके बाद अब कलंक की कमाई का लगभग 31.6 करोड़ पहुंच चुकी है.

View this post on Instagram

Kalank Title Track – Out Tomorrow ♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

ट्रेड एनालिस्ट की माने तो ‘कलंक’ को क्रिटिक्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी. इसके साथ ही कुछ क्रिटिक्स ने तो फिल्म को अच्छी रेटिंग्स भी नहीं दी है. ‘कलंक’ की पहले दिन की कमाई के यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी लेकिन अब यह थोड़ा मुश्किल होता दिख रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार यह फिल्म आलिया और वरुण धवन के करियर में अब तक की पहले दिन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. साल 2019 में यह रिकॉर्ड इससे पहले करण जौहर के ही प्रोडक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर ‘केसरी’ के नाम दर्ज था. ‘केसरी’ ने पहले दिन 21.06 करोड़ रूपए की कमाई की थी. सबसे ज्यादा कमाई के मामले में तीसरे नंबर पर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ है जिसने 19.40 करोड़ रूपए का बिज़नेस किया था और चौथे नंबर पर है कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘टोटल धमाल’ जिसने 16.50 करोड़ रूपए का बिज़नेस किया था.

बात करें ‘कलंक’ फिल्म की तो इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 19 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles