साल 2020 में रिलीज़ होने वाली है बेहतरीन फ़िल्में, बड़े स्टार्स की फिल्मों के बीच होगा मुकाबला

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में रिलीज़ होती हैं. उनमें से कई ओर फिल्मों का क्लैश किसी और फिल्म से जरूर होता है. जिसकी वजह से फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ता है. यही नहीं कई बार तो किन्हीं 2 बड़े स्टार्स की फ़िल्में भी आपस में क्लैश होती हैं. कुछ फिल्म मेकर्स तो एक साल पहले ही अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट तय कर लेते हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म को क्लैश का सामना करना ही पड़ता है. तो चलिए आपको बताते हैं कि साल 2020 में कौन से स्टार्स की बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होने वाला है –

1. तानाजी vs छपाक –

अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का क्लैश हमें देखने को मिलने वाला है. दरअसल दोनों ही फिल्में साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. वैसे यह दोनों ही फिल्में अलग-अलग कांसेप्ट पर बेस्ड है जिस वजह से यह उम्मीद की जा सकती है कि दोनों फिल्मों की कमाई पर ज्यादा असर नहीं पड़े.

2. सूर्यवंशी vs इंशाल्लाह –

‘सिम्बा’ की रिलीज़ के कुछ दिन बाद ही रोहित शेट्टी और निर्माता करण जौहर ने अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा कर थी जो है ‘सूर्यवंशी’. फिल्म का पोस्टर रिलीज़ कर फिल्म की घोषणा कर दी गई थी. जसि पर फिल्म की रिलीज़ डेट ‘ईद 2020’ लिखी थी. अब यह बात तो हम सभी जानते ही हैं कि हर साल सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज़ करते ही हैं और अगले साल यानी 2020 में ईद के मौके पर सलमान की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली बना रहे हैं वहीं आलिया भट्ट फिल्म में लीड रोल निभाने वाली हैं.

3. शमशेरा vs RRR –

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘शमशेरा’ 31 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म रणबीर कपूर डकैत की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल रोल में नजर आने वाले हैं. बात के क्लैश की तो ‘शमशेरा’ के सामने ‘बाहुबली’ डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘ट्रिपल आर’ भी रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और डेज़ी एडगर जोन्स नजर आने वाले हैं. फिल्म 30 जुलाई, 2020 को रिलीज़ की जाएगी.

तो ये हैं वो फ़िल्में जिनके बीच 2020 में होगा क्लैश.

Published by Chanchala Verma on 19 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles