अपनी पत्नी ऐश्वर्या का फोटो शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा स्पेशल मैसेज

Get Daily Updates In Email

अभिनेता अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड की सफल जोड़ियों में गिना जाता है. दोनों के बीच बेहद प्यार भी है. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट भी किए जाते हैं. इन दिनों यह जोड़ी बेटी आराध्या संग मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं.

यहां से अभिषेक और उनकी वाइफ की कई फोटोज भी सामने आ चुकी हैं. हाल ही में अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा- ‘Honey and the moon.’. बता दें कि 20 अप्रैल को अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. फोटो में ऐश्वर्या ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने हाई बन के साथ न्यूड मेकअप भी किया है.

View this post on Instagram

🌟Maldives😍

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

हाल ही में ऐश्वर्या ने भी पूल साइड की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘Maldives😍.’ इसके बाद उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में भी दोनों के बीच काफी अच्छी कैमस्ट्री देखने को मिल रही है.

इस कपल ने साल 2007 में शादी की थी. अभिषेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी भी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. दोनों ने शादी से पहले कई फिल्मों में काम किया था. लेकिन दोनों को इस बात का जरा सा भी एहसास नहीं था कि दोनों कभी पति-पत्नी बन जाएंगे. अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां 2006 में ‘उमराव जान’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी. एक साल बाद 2007 में दोनों ने शादी कर ली. अभिषेक से उन्हें एक बेटी आराध्या भी हैं.

View this post on Instagram

Happy New Year. 🥂

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

वहीं हम बात करें इस कपल के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार अभिषेक बच्चन फिल्म ‘मनमर्ज‍ियां’ में नजर आए थे. अभिषेक की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. वहीं अभिषेक बच्चन की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने सिंगर की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म भी दर्शकों का दिल जितने में कामयाब नहीं हो पाई थी.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles