अरबाज खान ने कहा, – ‘7 साल बाद भी चुलबुल पांडे के किरदार को जी रहे हैं सलमान खान’

Get Daily Updates In Email

लंबे अरसे के बाद आखिरकार सलमान खान ने ‘दबंग-3′ की शूटिंग शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले ही सलमान ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मध्यप्रदेश के पर्यटन स्थान महेश्वर में की है. यहां से सलमान की सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी. इतना ही नहीं सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर कर फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी.

बताते चलें कि फिल्म ‘दबंग’ साल 2010 में रिलीज़ की गई थी. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस भी मिला था. जिसके बाद फिल्म का अगला भाग ‘दबंग 2’ साल 2012 में रिलीज़ किया गया था और अब 7 साल के बाद एक बार फिर चुलबुल पांडे दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लौट रहे हैं. चुलबुल पांडे का किरदार सलमान खान को बेहद पसंद है. शायद यही वजह है कि आज तक सलमान इस किरदार को जी रहे हैं.

एक इंटरव्यू में सलमान खान के भाई अरबाज खान ने कहा कि वे सलमान को दबंग 3 के सेट पर देखकर चौंक गए थे. इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ‘जब पहले दिन शूट पर गया था तो मैं सलमान को देखकर दंग रह गया था. सलमान ने ‘दबंग 2’ के बाद कई सारी फिल्में की और कई किरदार निभाए हैं. ‘दबंग 2′ को 7 साल हो गए हैं लेकिन जब सलमान ने मूंछ लगाकर पहला शॉट दिया तो मैं हैरान रह गया.’

आगे अरबाज खान ने कहा, ‘ऐसा लगा कि जैसे वे अपने इस किरदार को जी रहे हैं. उन्हें चुलबुल पांडे के एटिट्यूट और उसके बोलने के लहजे को अपने अंदर लाने में जरा सा भी वक्त नहीं लगा.’

View this post on Instagram

#Dabangg3 shoot from today!

A post shared by BOLLY KING 2 — ONLY BOLLYWOOD (@bolly_king_p3.2) on

फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार में नजर आएंगी  बता दें ‘दबंग’ की लीड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी ‘दबंग 3’ को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘हां इस साल के आखिर में फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे. मैं फिर से इस रोल को करने के लिए उत्साहित हूं.’ इस दौरान सोनाक्षी ने यह भी कहा था कि चुलबुल, रज्जो के बिना अधूरा है. बताते चलें इस फिल्म के अब तक के दोनों पार्ट्स में सलमान चुलबुल पांडे के किरदार में तो सोनाक्षी उनकी पत्नी रज्जो के किरदार में नजर आई हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles